सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
सडक़ सुरक्षा नियमों के साथ करो आध्यात्मिक सिद्धांतों को भी लागू - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
सडक़ सुरक्षा नियमों के साथ करो आध्यात्मिक सिद्धांतों को भी लागू

सडक़ सुरक्षा नियमों के साथ करो आध्यात्मिक सिद्धांतों को भी लागू

महाराष्ट्र राज्य समाचार

मलाड सेवाकेंद्र पर आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त विचार

शिव आमंत्रण, मुंबई। मुंबई के मलाड के लोगों को स्वयं की सुरक्षा और सडक़ सुरक्षा के नियमों के प्रति जागरूक करने के लक्ष्य से ब्रह्माकुमारीज़ के यातायात एवं परिवहन प्रभाग, मुंबई ट्रैफिक पुलिस और इनॉर्बिट मॉल के संयुक्त प्रयास से राष्ट्रीय सडक़ सुरक्षा कार्यक्रम का दो दिवसीय भव्य आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन अभिनेता ऋषिकेश पांडे, अभिनेत्री अंकिता बहुगुणा, पूर्व पार्षद सुनील कोली, ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर रमेश पवार, इनॉर्बिट मॉल के मार्केंिटंग हेड गुरमीत, सिक्योरिटी हेड श्याम परदेशी, फ्लैमिंगो सेवाकेंद्र प्रभारी बीके नीरजा और बीके संजय ने दीप प्रज्वलन कर किया।

इस उपलक्ष्य में अभिनेता ऋषिकेश पांडे ने सडक़ सुरक्षा के नियमों का पालन करने का महत्व बताया तो बीके नीरजा ने सडक़ सुरक्षा नियमों का पालन करने के साथ आध्यात्मिक सिद्धांतों को लागू करने की भी अपील की जिसके बाद इनॉर्बिट मॉल के मार्केटिंग हेड और सिक्योरिटी हेड ने सभी का आभार माना।
इस दौरान सडक़ सुरक्षा का प्रभावी संदेश देने के लिए शक्तिमान संस्थान के नवोदित कलाकारों ने अद्वितीय नाटक प्रस्तुत किया साथ ही सडक़ सुरक्षा, क्विज़, क्रॉसवर्ड और नृत्य प्रदर्शन के ज़रिए भी कार्यक्रम के प्रति लोगों में रूचि पैदा की गई।
दो दिवसीय कार्यक्रम के दूसरे दिन अभिनेत्री जानवी सांगवान ने शिरकत की और कार्यक्रम की जमकर सराहना की। इस उपलक्ष्य में अभिनेत्री मोनिका पटेल और नुपुर अलंकार द्वारा क्रॉसवर्ड के विजेताओं को सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *