सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
परमात्मा से मन लगाने से हम बन जाते है मिसाल - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
परमात्मा से मन लगाने से हम बन जाते है  मिसाल

परमात्मा से मन लगाने से हम बन जाते है मिसाल

राज्य समाचार

मझौली भवन के उद्घाटन पर बीके विमला के विचार

शिव आमंत्रण, मझौली। मझौली सेवाकेंद्र के नवनिर्मित प्रभु पसंद भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में जबलपुर के कटंगा कॉलोनी सेवाकेंद्र प्रभारी बीके विमला ने कहा, परमात्मा हमारा आनंद का साधन है, शक्ति का साधन है। एक सप्ताह के कोर्स में हम मेडिटेशन सीखाकर परमात्मा का परिचय देते है ताकि उसको याद करके प्राप्ति करना सहज हो सके। परमात्मा के उपर हम मन को लगाते है तो उससे हमे शक्ति मिलती है। उस शक्ति से हमारे जीवन में परिवर्तन आता है। यह है सकारात्मक परिवर्तन। क्रोध करनेवाले का क्रोध धीरे धीरे खतम होता जाता है, अहंकार की जगह निर्माणता आती है। ऐसे एकेक अवगुण निकलते जाते है और अन्य लोगों के सामने हम एक मिसाल बन जाते है।

इस भव्य समारोह का उद्घाटन बीके विमला, स्थानीय सेवाकेंद्र प्रभारी बीके प्रभा, पार्षद सुनील जैन, टीआई प्रभात शुक्ला और समाजसेवी दिनेश कांत चौबे समेत अन्य विशिष्ट बहनों की उपस्थिति में दीप जलाकर व सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ हुआ।
समारोह से पूर्व भवन का उद्घाटन विधायक अजय विश्नोई और कटंगा कॉलोनी सेवाकेंद्र प्रभारी बीके विमला के कर कमलों से संपन्न हुआ जिसके बाद सभी ने ईश्वरीय ज्ञान चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *