सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
शांतिवन आएंगे मुख्यमंत्री, स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ब्रह्माकुमारीज़ में व्यवस्थाएं अद्भुत हैं: आयोग अध्यक्ष आपदा में हैम रेडियो निभाता है संकटमोचक की भूमिका भाई-बहनों की त्याग, तपस्या, सेवा और साधना का यह सम्मान है परमात्मा एक, विश्व एक परिवार है: राजयोगिनी उर्मिला दीदी ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय में आन-बान-शान से फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी सामाजिक बदलाव और कुरीतियां मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा रेडियो मधुबन
सडक़ सुरक्षा नियमों के साथ करो आध्यात्मिक सिद्धांतों को भी लागू - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
सडक़ सुरक्षा नियमों के साथ करो आध्यात्मिक सिद्धांतों को भी लागू

सडक़ सुरक्षा नियमों के साथ करो आध्यात्मिक सिद्धांतों को भी लागू

महाराष्ट्र राज्य समाचार

मलाड सेवाकेंद्र पर आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त विचार

शिव आमंत्रण, मुंबई। मुंबई के मलाड के लोगों को स्वयं की सुरक्षा और सडक़ सुरक्षा के नियमों के प्रति जागरूक करने के लक्ष्य से ब्रह्माकुमारीज़ के यातायात एवं परिवहन प्रभाग, मुंबई ट्रैफिक पुलिस और इनॉर्बिट मॉल के संयुक्त प्रयास से राष्ट्रीय सडक़ सुरक्षा कार्यक्रम का दो दिवसीय भव्य आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन अभिनेता ऋषिकेश पांडे, अभिनेत्री अंकिता बहुगुणा, पूर्व पार्षद सुनील कोली, ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर रमेश पवार, इनॉर्बिट मॉल के मार्केंिटंग हेड गुरमीत, सिक्योरिटी हेड श्याम परदेशी, फ्लैमिंगो सेवाकेंद्र प्रभारी बीके नीरजा और बीके संजय ने दीप प्रज्वलन कर किया।

इस उपलक्ष्य में अभिनेता ऋषिकेश पांडे ने सडक़ सुरक्षा के नियमों का पालन करने का महत्व बताया तो बीके नीरजा ने सडक़ सुरक्षा नियमों का पालन करने के साथ आध्यात्मिक सिद्धांतों को लागू करने की भी अपील की जिसके बाद इनॉर्बिट मॉल के मार्केटिंग हेड और सिक्योरिटी हेड ने सभी का आभार माना।
इस दौरान सडक़ सुरक्षा का प्रभावी संदेश देने के लिए शक्तिमान संस्थान के नवोदित कलाकारों ने अद्वितीय नाटक प्रस्तुत किया साथ ही सडक़ सुरक्षा, क्विज़, क्रॉसवर्ड और नृत्य प्रदर्शन के ज़रिए भी कार्यक्रम के प्रति लोगों में रूचि पैदा की गई।
दो दिवसीय कार्यक्रम के दूसरे दिन अभिनेत्री जानवी सांगवान ने शिरकत की और कार्यक्रम की जमकर सराहना की। इस उपलक्ष्य में अभिनेत्री मोनिका पटेल और नुपुर अलंकार द्वारा क्रॉसवर्ड के विजेताओं को सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *