सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
विश्वकल्याण का कार्य और तीव्र के लिए ब्रह्माबाबा हुए अव्यक्त - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
विश्वकल्याण का कार्य और तीव्र के लिए ब्रह्माबाबा हुए अव्यक्त

विश्वकल्याण का कार्य और तीव्र के लिए ब्रह्माबाबा हुए अव्यक्त

बिहार राज्य समाचार

गया सेवाकेंद्र पर बीके सुनीता के विचार

शिव आमंत्रण, गया। गया-बिहार के एपी कॉलोनी सेवाकेंद्र पर ब्रह्मा बाबा की 52 वा स्मृति दिवस मनाया गया। केंद्र संचालिका बीके सुनीता ने ब्रह्मा बाबा की जीवन गाथा एवं महानता की चर्चा विस्तार से की और कहा, ब्रह्मा बाबा एक महान विभूति थे जिन्होने विश्वकल्याण का कार्य और तीव्र गति से करने के लिए 18 जनवरी 1969 को अपने भौतिक शरीर का त्याग किया।
कार्यक्रम में अतिथि के रूप में मौजूद ऊषा डालमिया, सुशीला डालमिया, रेणुका पलीत जो समाजसेवी है के साथ व्यवसाई राजकुमार अग्रवाल, बोधगया बोधी ट्रस्ट के सीए विश्वनाथ भाई, इंजीनियर विजय भाई, गुरुआ क्षेत्र के पूर्व विधायक राजीव नंदन, मगध प्रमंडल आयुक्त के पूर्व स्टेनो आनंद मोहन उपस्थित थे। उन्होने सामूहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर ब्रह्मा बाबा के शांति स्तंभ पर पुष्पांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *