सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
शांतिवन आएंगे मुख्यमंत्री, स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ब्रह्माकुमारीज़ में व्यवस्थाएं अद्भुत हैं: आयोग अध्यक्ष आपदा में हैम रेडियो निभाता है संकटमोचक की भूमिका भाई-बहनों की त्याग, तपस्या, सेवा और साधना का यह सम्मान है परमात्मा एक, विश्व एक परिवार है: राजयोगिनी उर्मिला दीदी ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय में आन-बान-शान से फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी सामाजिक बदलाव और कुरीतियां मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा रेडियो मधुबन
राजयोग प्रशिक्षक बीके रामसिंह को मिला प्रबल जन सेवा श्री फोर्थ अवॉर्ड - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
राजयोग प्रशिक्षक बीके रामसिंह को मिला प्रबल जन सेवा श्री फोर्थ अवॉर्ड

राजयोग प्रशिक्षक बीके रामसिंह को मिला प्रबल जन सेवा श्री फोर्थ अवॉर्ड

वंडर्स ऑफ ब्रह्माकुमारीज

राष्ट्रपति विद्या देवी भण्डारी द्वारा संविधान दिवस पर सम्मान

शिव आमंत्रण, काठमाण्डू। ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान लगातार समय प्रति समय लोगों की समाजसेवा में अपना महत्वपूर्ण योगदान देता आ रहा है जिसके लिए कई स्थानों पर संस्थान के सदस्यों को सम्मानित किया जा चुका है। यह सेवा ध्यान में रखते हुए नेपाल के काठमांडू में राष्ट्रपति विद्या देवी भण्डारी ने संविधान दिवस के अवसर पर वरिष्ठ राजयोग प्रशिक्षक बीके रामसिंह को प्रबल जन सेवा श्री फोर्थ अवॉर्ड से सम्मानित किया है। यह सम्मान बीके रामसिंह को मानवता की सेवा में किए गए श्रेष्ठ कार्यों को देखते हुए दिया गया।
प्रबल जन सेवा श्री नेपाल के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कारों में से एक है, यह देश के लिए उनके योगदान की जीवन मान्यता के विभिन्न क्षेत्रों से व्यक्तित्वों को सम्मानित किया जाता है। ब्रह्माकुमारियों को सोशल एक्टिविस्ट के रूप में मान्यता दी गई है जो राष्ट्र के लिए सकारात्मक योगदान दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *