सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
राजयोग को जीवन का हिस्सा बनाओ - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
राजयोग को जीवन का हिस्सा बनाओ

राजयोग को जीवन का हिस्सा बनाओ

पंजाब राज्य समाचार

हवाई अड्डे पर कार्यशाला मे सीईओ अमित कुमार के विचार

शिव आमंत्रण, मोहाली। ब्रह्माकुमारी भाई-बहनों ने राजयोग के माध्यम से अपने जीवन को एक सुंदर दिशा दी है। हर एक को जीवन सुंदर बनाने के लिए राजयोग ध्यान अपने दैनिक जीवन का एक हिस्सा बनाना चाहिए। उक्त विचार अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, चंडीगढ/मोहालीके सीईओ अमित कुमार ने व्यक्त किये।
पंजाब केे अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा चंडीगढ़ / मोहाली द्वारा आयोजित सतर्कता जागरूकता सप्ताह में भ्रष्टाचार के दुष्प्रभावों के बारे में कर्मचारियों और जनता में जागरूकता पैदा करने के लिए विभिन्न सत्र आयोजित किए गए। इस श्रृंखला में हवाई अड्डे के अधिकारियों ने ब्रह्माकुमारी बहनों को कार्यस्थल पर तनाव प्रबंधन पर एक कार्यशाला आयोजित करने के लिए निमंत्रित किया था। इसमें एयरपोर्ट अथॉरिटीज के 35 अधिकारी शामिल थे। बीके सुमन ने राजयोग मेडिटेशन के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कार्यस्थल पर तनाव को प्रबंधित करने के लिए कई टिप्स दिए। बीके मीणा ने व्यावहारिक रूप से सभी के लिए एक अनुभवात्मक ध्यान का आयोजन किया।
कार्यशाला में सीईओ श्री के साथ सीएफओ अमित कुमार और कर्मचारियों के साथ अन्य अधिकारी उपस्थित थे। अंत में, सीईओ अमित कुमार ने बीके सुमन, बीके मीणा और बीके दिनेश को पौधे भेंट किये। उन्होंने राजयोगी जीवन के लिए बीके बहनों की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *