सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
खुश होकर और प्रभु की याद में करें भोजन: बीके बाला बहन परमात्मा की छत्रछाया में रहें तोे सदा हल्के रहेंगे: बीके बृजमोहन भाई ईशु दादी का जीवन समर्पण भाव और ईमानदारी की मिसाल था ब्रह्माकुमारीज़ जैसा समर्पण भाव दुनिया में आ जाए तो स्वर्ग बन जाए: मुख्यमंत्री दिव्यांग बच्चों को सिखाई राजयोग मेडिटेशन की विधि आप सभी परमात्मा के घर में सेवा साथी हैं थॉट लैब से कर रहे सकारात्मक संकल्पों का सृजन
करनाल में “आओ घर-घर स्वर्ग बनाएं” कार्यक्रम आयोजित - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
करनाल में “आओ घर-घर स्वर्ग बनाएं” कार्यक्रम आयोजित

करनाल में “आओ घर-घर स्वर्ग बनाएं” कार्यक्रम आयोजित

पंजाब राज्य समाचार

शिव आमंत्रण, करनाल (पंजाब)। ब्रह्माकुमारीज़ के सेक्टर-9 सेवाकेंद्र द्वारा डॉ. मंगल सैन सभागार में “आओ घर-घर स्वर्ग बनाएं” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें ब्रह्माकुमारीज़ की अतिरिक्त मुख्य प्रशासिका लंदन से राजयोगिनी बीके जयंती दीदी ने कहा कि दादी मनोहर इंद्रा कहा करतीं थीं कि आप करनाल चलना और आज वह शुभ अवसर है, जब मैं करनाल में पधारी हूं। इस अवसर पर युगलों का सम्मान समारोह किया गया। उन्होंने कहा कि पवित्रता ही यज्ञ का फाउंडेशन है। यह युगल ही महान आत्माएं हैं, पवित्रता की मूरत हैं, जो पवित्रता की धारणा कब से कर रहे हैं जिससे यह धरती स्वर्ग बनेगी। जब हम घर-घर को स्वर्ग बनाने की बात करते हैं उसमें दो क्वालिफिकेशन होती है – पवित्रता और सत्यता। परिवार में पवित्रता है तो सुख और शांति अवश्य ही होगी। यदि हम सोचते हैं कि आज कलयुग क्यों कलयुग बना. इसका कारण है अपवित्रता। हम भारत को फिर से स्वर्ग बनाना चाहते हैं तो पांच विकारों को अंदर से निकलना होगा, तभी यह भारत स्वर्ग बनेगा और यह दुनिया सुखी बन जाएगी।

इस अवसर पर सोनालिक पेंट्स के एमडी राधेश्याम गर्ग, घरौंडा विधायक हरविंदर कल्याण, मेयर रेणु बाला गुप्ता, इंद्री विधायक रामकुमार कश्यप, नीलोखेड़ी विधायक धर्मपाल गोंदर, बीजेपी प्रधान जोगिंदर राणा, सीएम के ओएसडी संजय बठला, एमसी मुकेश अरोड़ा, सतीश गुप्ता (एमडी श्री राम एग्रो.), कैथल सर्कल प्रभारी बीके पुष्पा दीदी, संत नगर प्रभारी बीके लक्ष्मी दीदी, इंचार्ज सेक्टर 7 प्रभारी बीके प्रेम दीदी, निसंग प्रभारी बीके उर्मिल, बीके भारत भूषण भाई, एनडीआरआई के पूर्व प्रिंसिपल साइंटिस्ट्स अवतार सिंह ने भी अपनी शुभकामनाएं दीं। नकुड सहारनपुर प्रभारी बीके संगीता बहन ने संचालन किया। एसपी चौहान एवं एडवोकेट नरेश बराना ने मोमेंटो भेंट कर जयंती दीदी काे सम्मानित किया। सेवाकेंद्र प्रभारी बीके निर्मल दीदी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *