सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
नवदुर्गा पुरस्कार से बीके सारिका का सम्मान - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
नवदुर्गा पुरस्कार से बीके सारिका का सम्मान

नवदुर्गा पुरस्कार से बीके सारिका का सम्मान

महाराष्ट्र राष्ट्रीय समाचार
पुरस्कार प्राप्त करते हुए बीके सारिका।

शिव आमंत्रण, मुंबई। बोरीवली – मुंबई सबजोन के तहत वसई तालुका में नालासोपारा सेवाकेंद्र पर भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की जिला अध्यक्षा श्रीमती प्रज्ञा पाटिल द्वारा बीके सारिका का नवरात्रि के अवसरपर नवदुर्गा पुरस्कार देकर सम्मान किया गया।
नवदुर्गा पुरस्कार और सम्मान केवल ब्रह्मचारिणी और अपने कार्य क्षेत्र में समाज कल्याण करने वाली महिलाओं को ही प्रदान करता हैं। लॉक डाउन के दौरान वसई तालुका, ब्रह्माकुमारीज संस्था के द्वारा ऑनलाइन राजयोग साप्ताहिक कोर्स के माध्यम से लोगों का मनोबल बढाने तथा उन्हें संयम रखने जैसे नैतिक मूल्यों का मागर्दर्शक प्रयास किया गया। यह कोर्स संस्था की ओर से बीके सारिका ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *