सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
डिप्रेशन मे जा रहे युवाओं के लिए प्रोजेक्ट जीवनदान - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
डिप्रेशन मे जा रहे युवाओं के लिए प्रोजेक्ट जीवनदान

डिप्रेशन मे जा रहे युवाओं के लिए प्रोजेक्ट जीवनदान

बिहार राज्य समाचार

डीआरएम अशोक माहेश्वरी के विचार

शिव आमंत्रण, समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर सेवाकेंद्र पर यूथ फॉर ग्लोबल पीस प्रोजेक्ट की शुरूआत की गई जिसका विधिवत उद्घाटन डीआरएम अशोक माहेश्वरी व एडीजे दशरथ मिश्र, बीके सविता, बीके सोनिका, बीके वरूण और युवा प्रभाग के बीके तरूण ने दीप जलाकर किया। इसके बाद डीआरएम अशोक माहेश्वरी ने कहा, कि आज युवाओं में जो नकारात्मकता, डिप्रेशन, वायोलेंस और सुसाइडल टेंडेंसी बढ़ती जा रही है इसे रोकने के लिए यह प्रोजेक्ट जीवनदान साबित होगा। ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के तत्वावधान में आयोजित समारोह को वह संबोधित कर रहे थे।

उन्होने युवाओं के लिए आयोजित इस प्रोजेक्ट की सराहना की। उन्होने कहा, इन दिनों गलत संग के कारण युवाओं में अपराधिक प्रवृत्ति बढ़ती जा रही है। यह प्रोजेक्ट उनके लिए एक अच्छा मार्गदर्शन साबित होगा इसके साथ ही बीके सदस्यों ने प्रोजेक्ट के अन्तर्गत होने वाले कई कार्यक्रमों की जानकारी दी तथा युवा प्रभाग द्वारा होने वाली सेवाओं पर भी प्रकाश डाला। यह प्रोजेक्ट 8 मास तक चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *