सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
खुश होकर और प्रभु की याद में करें भोजन: बीके बाला बहन परमात्मा की छत्रछाया में रहें तोे सदा हल्के रहेंगे: बीके बृजमोहन भाई ईशु दादी का जीवन समर्पण भाव और ईमानदारी की मिसाल था ब्रह्माकुमारीज़ जैसा समर्पण भाव दुनिया में आ जाए तो स्वर्ग बन जाए: मुख्यमंत्री दिव्यांग बच्चों को सिखाई राजयोग मेडिटेशन की विधि आप सभी परमात्मा के घर में सेवा साथी हैं थॉट लैब से कर रहे सकारात्मक संकल्पों का सृजन
राजस्थान, महाराष्ट्र और दिल्ली के दिव्यांग क्रिकेट खिलाडिय़ों का किया सम्मान - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
राजस्थान, महाराष्ट्र और दिल्ली के दिव्यांग क्रिकेट खिलाडिय़ों का किया सम्मान

राजस्थान, महाराष्ट्र और दिल्ली के दिव्यांग क्रिकेट खिलाडिय़ों का किया सम्मान

राजस्थान

दो दिवसीय टी-20 हिल्स प्रीमियर लीग व्हीलचेयर क्रिकेट कल से माउंट आबू के पोलो ग्राउंड में
– शांतिवन विजिट के दौरान संस्थान के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने सभी का सम्मान कर हौसला बढ़ाया 

शिव आमंत्रण,आबू रोड/राजस्थान। ब्रह्माकुमारीज संस्थान के शांतिवन पहुंचने पर दिव्यांग क्रिकेट खिलाडिय़ों का वरिष्ठ पदाधिकारियों ने सम्मान कर हौसला बढ़ाया। ये सभी खिलाड़ी राजस्थान, महाराष्ट्र और दिल्ली से पहुंचे हैं। तीनों राज्यों के बीच 11 अप्रैल से माउंट आबू के पोलो ग्राउंड में दो दिवसीय टी-20 हिल्स प्रीमियर लीग व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी।
शांतिवन के शक्ति भवन में खिलाडिय़ों का सम्मान करते हुए अतिरिक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी बीके जयंती दीदी ने कहा कि आप सभी का परमात्मा के घर में स्वागत है। आपको अपने जीवन से ऐसे कार्य करना है जो दूसरों के लिए मिसाल बनें। हम तन से भले दिव्यांग हैं लेकिन मन यदि शक्तिशाली है, शुभ संकल्पों से भरा है, महान संकल्पों से भरा है और परमात्मा की मदद से हम दुनिया की हर समस्या का सामना कर सकते हैं। आप सभी के खेल से दूसरों लोगों को प्रेरणा मिलेगी। यह साहस आपको दूसरों से अलग करता है। जर्मनी में ब्रह्माकुमारीज की निदेशिका बीके सुदेश दीदी और मीडिया निदेशक बीके करुणा भाई, डॉ. बीके सविता दीदी ने भी सभी खिलाडिय़ों का हौसला बढय़ा और दुपट्टा पहनाकर सम्मान किया। इस मौके पर स्पोट्र्स विंग के बीके मोहन भाई, बीके सूर्यमणि, बीके कृष्णा, बीके आरुषी सहित अन्य मौजूद रहे।

2 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *