सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
शांतिवन आएंगे मुख्यमंत्री, स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ब्रह्माकुमारीज़ में व्यवस्थाएं अद्भुत हैं: आयोग अध्यक्ष आपदा में हैम रेडियो निभाता है संकटमोचक की भूमिका भाई-बहनों की त्याग, तपस्या, सेवा और साधना का यह सम्मान है परमात्मा एक, विश्व एक परिवार है: राजयोगिनी उर्मिला दीदी ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय में आन-बान-शान से फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी सामाजिक बदलाव और कुरीतियां मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा रेडियो मधुबन
शाश्वत योगिक खेती है सहज, सरल और कारगर - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
शाश्वत योगिक खेती है सहज, सरल और कारगर

शाश्वत योगिक खेती है सहज, सरल और कारगर

उत्तर प्रदेश राज्य समाचार

कृषिमंत्री सूर्य प्रताप शाही का मेले में विवेचन


शिव आमंत्रण, प्रयागराज। प्रयागराज के संगम पर यूपी सरकार द्वारा कृषिमेले का आयोजन किया गया जिसमें दारागंज सेवाकेंद्र द्वारा शाश्वत यौगिक खेती पर चित्र प्रदर्शनी लगाई गई। इस मेले का कृषिमंत्री सूर्य प्रताप शाही, कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत, विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी, और कृषि निदेशक श्रीवास्तव समेत अनेक अतिथियों ने अवलोकन किया।
इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने अपने सम्बोधन मे शाश्वत यौगिक खेती की सराहना की एवं भविष्य के लिए उपयोगी बताया। कहा, यह खेती सहज, सरल और कारगर भी है।
उत्तर प्रदेश के कृषि निदेशक श्री. श्रीवास्तव ने भी भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा, निरोगी बनना है तो शाश्वत यौगिक खेती पर जोर देना होगा।
विधायक हर्ष वर्धन बाजपेयी ने भी कृषि मेले का अवलोकन किया।
अंत में दारागंज सेवाकेंद्र प्रभारी बीके कमल को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। बीके ओम ने कार्यक्रम का आयोजन किया। एडवोकेट बीके प्रमोद ने मंच संचालन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *