सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
अंतर्राष्ट्रीय ताज रंग महोत्सव में ताज नवरत्न से सम्मान - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
अंतर्राष्ट्रीय ताज रंग महोत्सव में ताज नवरत्न से सम्मान

अंतर्राष्ट्रीय ताज रंग महोत्सव में ताज नवरत्न से सम्मान

वंडर्स ऑफ ब्रह्माकुमारीज

शिव आमंत्रण, आगरा। यूपी के आगरा में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय ताज रंग महोत्सव में भिन्न भिन्न क्षेत्र से जुड़ी महिलाओं को उनके सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया जिसमें ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के पीपलमंडी सेवाकेंद्र की प्रभारी बीके ममता को ताज नवरत्न से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड बीजेपी प्रवक्ता डॉ. रजनीश त्यागी, नटरंजली थिएटर की डायरेक्टर अल्का खिरवर, मनकामेश्वर मन्दिर के महन्त योगेश पुरी द्वारा बीके ममता को प्रदान किया गया।
पांच दिवसीय आयोजित इस महोत्सव के अंतिम दिन सिंधी समाज में सोमनाथ धाम के ठाकुरनाथ योगेश्वर, शाहगंज गुरूद्वारे के प्रमुख बॉबी आनन्द, अल्का खिरवर और उद्योगपति बंटी ग्रोवर की मौजूदगी में बीके ममता शाल पहनाकर और शाहगंज सेवाकेंद्र की प्रभारी बीके दर्शन को पट्टा पहनाकर सम्मानित किया गया।
इसी क्रम में फाल्गुन मास में आयोजित होने वाले महोत्सव को लेकर सांसद एसपी सिंह बघेल के आवास पर चर्चा के लिए धर्मपत्नी मधु बघेल ने एक स्नेह मिलन का कार्यक्रम रखा जिसमें बीके ममता, रावी इवेंट के डायरेक्टर मनीष अग्रवाल समेत आगरा की कई जानी मानी हस्तियां शामिल हुई। इसमे नटराजंली थियेटर की डायरेक्टर अलका खिरवर और समन्वयक बंटी ग्रोवर ने ब्रह्माकुमारी बहनों के कार्य की प्रशंसा की और ज्ञान के कुछ बिंदु रखने का अवसर प्रदान किया।
इस कार्यक्रम में शहर के गणमान्य समाज सेवी और एनजीओ से जुडी महिलाये शामिल हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *