सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
समाज को श्रेष्ठ शिक्षा व जानकारी देने के लक्ष्य की प्रशंसा - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
समाज को श्रेष्ठ शिक्षा व जानकारी देने के लक्ष्य की प्रशंसा

समाज को श्रेष्ठ शिक्षा व जानकारी देने के लक्ष्य की प्रशंसा

उत्तर प्रदेश राज्य समाचार

आगरा मीना बाजार में मिडनाइट बाजार मेले का आयोजन

शिव आमंत्रण, आगरा। यूपी के आगरा में रावी इवेंट द्वारा मीना बाजार में 10 दिवसीय मिडनाइट बाजार मेले का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन सांसद एसपी सिंह बघेल, समाजसेविका मधु बघेल द्वारा हुआ। मेले में ब्रह्माकुमारीज के शाहगंज और पीपलमंडी सेवाकेंद्र के माध्यम से चित्र प्रदर्शनी का स्टॉल लगाया गया जिसका सांसद एसपी सिंह बघेल समेत कई गणमान्य लोगों ने अवलोकन किया और समाज को श्रेष्ठ शिक्षा व जानकारी देने के लक्ष्य की प्रशंसा की। इस अवसर पर शाहगंज सेवाकेंद्र प्रभारी बीके दर्शन, पीपलमंडी सेवाकेंद्र प्रभारी बीके ममता समेत अन्य बहनों ने अवलोकन कर्ताओं को ईश्वरीय संदेश देने के साथ ही राजयोग सिखने का आहवान किया।
इस मेले में खरीददारी, मनोरंजन के साथ साथ धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों को भी प्राथमिकता दी गई। इसी कढ़ी में रावी इंवेट द्वारा बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ अभियान को बढ़ावा देने के लिए आयोजन किया था जिसमें बीके बहनों ने भी अपनी सहभागिता निभायी।

केप्शन : सांसद एसपी सिंह बघेल और समाजसेविका मधु बघेल को ईश्वरीय सौगाद भेंट करते हुए बीके दर्शन, पीपलमंडी सेवाकेंद्र प्रभारी बीके ममता तथा अन्य।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *