सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
संयम और नियम हो तो परिस्थिती का नियंत्रण संभव - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
संयम और नियम हो तो परिस्थिती का नियंत्रण संभव

संयम और नियम हो तो परिस्थिती का नियंत्रण संभव

महाराष्ट्र राज्य समाचार

सडक़ सुरक्षा कार्यक्रम मे व्यक्त विचार

शिव आमंत्रण, मुंबई। महाराष्ट्र स्टेट रोड सेह्लटी काउंसिल और ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट द्वारा 32वें सडक़ सुरक्षा महीने के अंतर्गत मलबार हिल्स स्थित सह्याद्री गेस्ट हाउस में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने किया। इस मौके पर उन्होने कहा, कि यदि संयम और नियम का पालन किया जाए तो कोई भी स्थिति को नियंत्रित कर सकते है, क्योंकि यह अक्सर नियम और संयम दोनों का परिणाम है। परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहा, कि इस साल के सडक़ सुरक्षा अभियान का मकसद ‘जीवन रक्षा’ होगा।
यातायात मंत्री अरविंद सावंत, विधायक मंगल प्रभात, यातायात विभाग के अतिरिक्त प्रमुख सचिव आशीष कुमार सिंह, डीजीपी हेमन्त नागराले, एडिशनल डीजीपी डॉ. भूषण कुमार उपाध्याय, ट्रांसपोर्ट कमिश्नर अविनाश ढाकणे समेत कई पदाधिकारीयों की उपस्थिति में किया।

ईश्वरीय सौगाद बांटते हुए बीके बहने।

इस कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारीज संस्थान को सुडक़ सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए आमंत्रित किया गया था जिसमें बोरीवली सेवाकेंद्र द्वारा स्टॉल लगा कर सडक़ सुरक्षा के उपाय बताए और संस्थान के यातायात एवं परिवहन प्रभाग द्वारा की जा रही सेवाओं की जानकारी देने के साथ लोगों को ईश्वरीय सौगात भी भेंट की।
इसके अलावा आमंत्रित किए गए सेफ किड्स, टाटा स्ट्राइव, 3 एम साइंस इक्विपमेंट और हाइवे मैनर्स 5 एनजीओ ने सडक़ सुरक्षा सेवाओं के लिए उपयोग किए जाने वाले अपने विभिन्न संसाधनों को भी प्रदर्शित किया।
यह अभियान पहली बार 18 जनवरी से 17 फरवरी 2021 तक एक महीना चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *