सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
राजयोग ने किया जीवन परिवर्तन - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
राजयोग ने किया जीवन परिवर्तन

राजयोग ने किया जीवन परिवर्तन

बातचीत

शिव आमंत्रण,सीतामढ़ी/बिहार। जनवरी 2016 में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय के संपर्क में आया। यहां मुझ राजयोग अभ्यास से जुड़ा। कई वर्षो से ईश्वरीय खोज में दर-दर भटक रहा था। पहले कई धार्मिक संस्थान से जुड़ा लेकिन संतुष्टि नहीं मिली।
अचानक एक मेरा दोस्त ने मेडिटेशन सीखने के लिए प्रेरित किया। 2016 में ही मेरे साथ भयंकर मोटर साईकिल दुर्घटना घटी लेकिन जहां स्वयं परमात्मा ने मेरी रक्षा की। मैंने महसूस किया कि वे हमें गोद में उठाकर आराम से धरती पर रख दिया। साकारात्मक रहकर स्वस्थ्य हुआ। जिससे समाज में भी मधुर संबंध रहने लगे। पहले कि अपेक्षा यादाश्त भी अच्छा रहने लगा। समय आनंद से बीतने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *