सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
परमात्मा की छत्रछाया में रहें तोे सदा हल्के रहेंगे: बीके बृजमोहन भाई ईशु दादी का जीवन समर्पण भाव और ईमानदारी की मिसाल था ब्रह्माकुमारीज़ जैसा समर्पण भाव दुनिया में आ जाए तो स्वर्ग बन जाए: मुख्यमंत्री दिव्यांग बच्चों को सिखाई राजयोग मेडिटेशन की विधि आप सभी परमात्मा के घर में सेवा साथी हैं थॉट लैब से कर रहे सकारात्मक संकल्पों का सृजन नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी
जगाओ आत्मा की ज्योति और मिटाओ विश्व का अंधियारा - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
जगाओ आत्मा की ज्योति और मिटाओ विश्व का अंधियारा

जगाओ आत्मा की ज्योति और मिटाओ विश्व का अंधियारा

झारखंड राज्य समाचार

रांची में दीपावली पर्व पर बीके निर्मला के विचार

शिव आमंत्रण, रांची। झारखण्ड के रांची सेवाकेन्द्र पर चैतन्य लक्ष्मी नारायण की झांकी सजाई गई, इस अवसर पर एडवोकेट विशाल तिवारी, इंजीनियर शैलेन्द्र सिंह ने शिरकत की और दीवाली पर्व की सभी को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी, वहीं सेवाकेन्द्र प्रभारी बीके निर्मला ने जीवन से अहंकार का अंधेरा मिटाने के साथ इस पर्व पर जीवन को रोशन करने की बात कही।
इस मौके पर एडवोकेट विशाल तिवारी ने कहा, लॉकडाऊन के दरम्यान हमे यह एक अच्छाअवसर मिला कि हम घरकी सफाई, अंदर की सफाई करे। लगता है कि इस प्रकाश पर्व सब ब्रह्माकुमार-कुमारियों की भी अंदर की सफाई हो गई है। इंजीनियर शैलेन्द्र सिंह ने कहा, हमे यहां आकर इतना अच्छा लग रहा है कि हम बातों में बया नही कर सकते।
बीके निर्मला ने कहा, हम सब ज्ञान की ज्योत जगाकर, आत्मा की ज्योत जगाकर विश्व का अंधियारा मिटायेंगे। रोशनी सबको बहुत प्रिय लगती है इसलिए इसको रोशनी का पर्व भी कहा जाता है, प्रकाश पर्व भी कहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *