सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
समाज के प्रति व्यक्ति को समझना होगा अपना दायित्व एक माह तक ब्रह्माकुमारीज़ चलाएगी वृक्ष वंदन अभियान हम संकल्प लेते हैं भारत काे बनाएंगे व्यसनमुक्त उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को किया सम्मानित नई सामाजिक व्यवस्था के लिए सकारात्मक दृष्टि और नैतिक मूल्य जरूरी नींबू दौड़, बोरा दौड़ और लंबी कूद में बच्चों ने दिखाए करतब अपने काम को खुशी और आनंद के साथ करें: बीके शिवानी दीदी
आज सभी के लिए आध्यात्मिक ज्ञान और योग की जरूरत है: विजेता - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
आज सभी के लिए आध्यात्मिक ज्ञान और योग की जरूरत है: विजेता

आज सभी के लिए आध्यात्मिक ज्ञान और योग की जरूरत है: विजेता

मुख्य समाचार

– इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान राहुल द्रविड़  की पत्नी पहुंचीं शांतिवन
– राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी से मिलीं विजेता पेंढारकर

शिव आमंत्रण,8 दिसंबर, आबू रोड। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और पूर्व प्रसिद्ध बल्लेबाज राहुल द्रविड़ की पत्नी विजेता पेंढारकर शांतिवन पहुंचीं। इस दौरान विजेता ने ब्रह्माकुमारीज़ की मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। दादी ने उन्हें ब्रह्माकुमारीज़ के बारे में बताया और शॉल पहनाकर व स्मृति चिंहृ प्रदान कर सम्मान किया।
वहीं कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मुझे यहां आकर बहुत प्रसन्नता हो रही है। यहां की साफ-सफाई सीखने लायक है। मन को असीम शांति की अनुभूति हुई। आज समाज को आध्यात्मिक ज्ञान और योग की बहुत जरूरत है। योग से हमारा मन शक्तिशाली बनता है।
संस्थान के कार्यकारी सचिव डॉ. बीके मृत्युंजय भाई ने कहा कि आपका बाबा के घर में स्वागत है। इस मौके पर शिक्षा प्रभाग की मुख्यालय संयोजिका बीके शिविका बहन, मुंबई से आए वर्ल्ड रिकार्ड होल्डर डॉ. बीके दीपक हरके, बीके संजय सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ग्राउंड में सबसे पहले शिव बाबा का करता हूं आहृान- 
कार्यक्रम में गुजरात, नड़ियाड से आए बॉस्केटबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी विवेक गोटे ने कहा कि जब भी ग्राउंड में खेलने के लिए उतरता हूं तो सबसे पहले परमपिता परमात्मा को याद करता हूं। शिव बाबा का आहृान करता हूं। मैं पिछले डेढ़ साल से ब्रह्माकुमारीज़ से जुड़कर राजयोग मेडिटेशन का अभ्यास कर रहा हूं। इससे मुझे काफी लाभ मिला है। यहां आकर बहुत खुशी हुई। यहां का दिव्य वातावरण मनमोहक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *