सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
पिताश्री ब्रह्मा बाबा का 54वां पुण्य स्मृति आज, देशभर से पहुंचे 20 हजार लोग राजयोग और आध्यात्म शक्ति ने मुझे अंधकारमय जीवन से बाहर निकाला भौतिक विकास का सुख चाहिए तो आध्यात्मिक विकास भी करना होगा राष्ट्रपति के आगमन को लेकर सज-धजकर तैयार हुआ शांतिवन राजयोगी किड्स विंटर कॉर्निवाल में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा बेहतर सुविधायें उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध रहेगा इंडियन बैंक बच्चों में प्रतिभाओं को निखारने के साथ नैतिक मूल्यों का भी विकास करें
बेहतर सुविधायें उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध रहेगा इंडियन बैंक - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
बेहतर सुविधायें उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध रहेगा इंडियन बैंक

बेहतर सुविधायें उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध रहेगा इंडियन बैंक

मुख्य समाचार
  • शांतिवन के सामने नये इंडियन बैंक के नये शाखा का शुभारम्भ, लाकर समेत मिलेगी कई सुविधायें

शिव आमंत्रण, आबू रोड/राजस्थान, 23 दिसम्बर, निसं। ब्रह्माकुमारीज संस्थान शांतिवन के सामने इंडियन बैंक की नयी शाखा का उदघाटन किया गया। यह ब्रांच ब्रह्माकुमारीज संस्थान के प्रयास हुआ है। इस अवसर पर इंडियन बैंक के दिल्ली से आये फिल्ड जनरल मैनेजर रविन्द्र सिंह ने कहा कि मेरी इच्छा था कि ब्रह्माकुमारीज संस्थान में दुनिया भर से आने वाले लोगों की सुविधाओं को देखते हुए इसकी शाखा खोली जाये। जिससे स्थानीय लोगों का भी इसका पूरा फायदा मिलेगा।
उन्होंने कहा कि इस ब्रांच में लाकर की सुविधाओं के साथ फारेन एक्सचेंज मनी की भी व्यवस्था रहेगी ताकि देश विदेश से आने वाले लोागों को सुविधा मिल सके।  हमारा प्रयास है कि जो भी बैंक में आये उसे बेहतर सुविधायें उपलब्ध हो सके। इसके साथ ही वरिष्ठ नागरिकों के लिए डोर टू डोर सुविधा भी प्रदान की जायेगी। ब्रह्माकुमारीज संस्थान के आग्रह पर हमने इस ब्रांच का शुभारम्भ किया है। इसके साथ ही स्थानीय लोग भी इसका फायदा ले सकेंगे।
कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारीज संस्थान के मीडिया अध्यक्ष बीके करूणा ने कहा कि हम लोगों के पास केवल एसबीआई ही यहॉं पर बैंक था। जिससे लोगों की भारी भीड़ होती है। इस बैंक के खुलने से लोगों को राहत मिलेगी। यही नहीं बल्कि बैंक के अधिकारी एवं पूरा स्टाफ अच्छी सेवा प्रदान करेंगे ऐसी मेरी कामना है। कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारीज संस्थान के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय ने कहा कि हमारे संस्थान का पूरा सहयोग रहेगा। जो भाई बहनें यहॉं उनको अच्छी सुविधा मिले यही उम्मीद करता हूॅं।


कार्यक्रम में एकाउण्ट विभाग के प्रभारी बीके गोकुल ने कहा कि इस बैंक के आ जाने से हम लोगों को काफी सुविधायें मिल सकेगी। पहले इलाहाबाद बैंक में संस्थान कारोबार चलता था परन्तु बंद हो गया था। लेकिन इस बैंक के आने से काफी सुविधा मिल सकेगी। इस अवसर पर बीके जगदीश, बं्राच मैनेजर विकास कुमार राव, जोनल मैनेजर सुमन कुमार समेत कई लोगों ने सम्बोधित किया।
ये मिलेगी सुविधायें: यहॉं लोकर सुविधायें, वरिष्ठ नागरिकों के लिए सुविधा, फारेन एक्सचेंज समेत कई सुविधायें मिल सकेगी।
ये लोग रहे उपस्थित: इस अवसर पर इंडियन बैंक के डिप्टी जनरल मैनेजर नवीन टांक, बीके सुरेश शर्मा, बीके मोहन, बीके सत्येन्द्र, इंडियन बैंक से उर्मिला बहन, बीके नारायण, बीके रामलोचन, बीके धर्मपाल, बीके जयसिम्हा, कर्नल सती, बीके कोमल, बैंक कर्मचारी हेमा वैष्णव, बीके विरेन्द्र समेत कई लोग उपस्थित थे।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *