सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
साधन मे ही डूबे रहेंगे तो साधना कब करेंगे - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
साधन मे ही डूबे रहेंगे तो साधना कब करेंगे

साधन मे ही डूबे रहेंगे तो साधना कब करेंगे

उत्तर प्रदेश राज्य समाचार

युवाओं को बीके अवनीश का सवाल

शिव आमंत्रण, अलीगढ़। युवा प्रभाग द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत मेरा परिवार शक्ति का सुरक्षा चक्र विषय पर यूपी के अलीगढ़ सेवाकेन्द्र द्वारा ऑनलाईन वेबिनार का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में अलीगढ़ की इंटिरियर डिज़ाईनर शुभांगी, आगरा सबजोन प्रभारी बीके शीला, बुलंदशहर सेवाकेन्द्र की राजयोग शिक्षिका बीके रचना, अलीगढ़ की राजयोग शिक्षिका बीके रॉबिन तथा युवा प्रभाग के कमेटी मेम्बर बीके अवनीश ने भाग लिया। इस अवसर पर एमबीबीएस स्टूडेंट प्रांजली ने कहा कि युवाओं में असीम ताकत है बशर्ते वे अपनी शक्ति को पहचानें।
इसके साथ ही आगरा सबजोन प्रभारी बीके शीला ने कहा, कि परमात्मा ने युवाओं को शक्ति पहचानने की अदभुत क्षमता दी है यदि हम अपनी शक्ति का उपयोग नवनिर्माण के कार्यों में लगाये तो यह धरती स्वर्ग बन सकती है।
युवा प्रभाग के कमेटी मेम्बर बीके अवनीश ने कहा, युवाओं मे अद्भुत ताकद है लेकिन आगे बढक़र उसे इस्तेमाल करने की हिम्मत न रखने कारण वो जहां है वही रह जाते है। सोशल मिडिया का इस्तेमाल अपनी ताकद बढाने मे लगाने के बजाए उसी के पीछे पडे रहते है जैसे कि वही साध्य है। वह साधना के लिए साधन है लेकिन साधन मे ही डूबे रहेंगे तो साधना कब करेंगे?

केप्शन : वेबीनार मे शामिल अतिथि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *