सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी दूसरों की जिन्दगी बचााने के लिए 512 यूनिट रक्तदान
लाइफ टाईम अचीवमेंट अवार्ड से बीके अशोक वर्मा सम्मानित - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
लाइफ टाईम अचीवमेंट अवार्ड से बीके अशोक वर्मा सम्मानित

लाइफ टाईम अचीवमेंट अवार्ड से बीके अशोक वर्मा सम्मानित

वंडर्स ऑफ ब्रह्माकुमारीज

शिव आमंत्रण, मोतिहारी। सुषमा फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा 35 वर्षों से मूल्य आधारित पत्रकारिता करने के लिये मोतिहारी-बिहार के बीके अशोक वर्मा को लाइफ टाईम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। बीआर अम्बेडकर विश्वाविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ. रविन्द्र कुमार रवि तथा गांधी संग्रहालय के सचिव बृज किशोर सिंह ने मोमेंटो, प्रशस्ति-पत्र देकर तथा शाल ओढाकर उन्हे सम्मानित किया। उनके साथ सुषमा फिल्म्स के डी. के. आजाद, डीओ अनिल कुमार, बीएड़ कालेज के डायरेक्टर डॉ. शंभू नाथ सिकारिया भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर मुंशी सिंह महाविद्यालय के स्नातकोत्तर हिंदी विभागाध्यक्ष डॉ. प्रो. अरुण कुमार ने अपने संबोधन में कहा, कि मूल्य और आध्यात्म आधारित पत्रकारिता वर्तमान समय की मांग है। गिरावट के दौर में आज पत्रकारिता भी अछूती नहीं रह गई है। पत्रकारिता पर उपभोक्तावादी संस्कृति एवं बाजार वाद का प्रभाव आज दिख रहा है, ऐसे दौर में लंबे समय से अशोक वर्मा ने मूल्य आधारित पत्रकारिता करके एक कीर्तिमान स्थापित किया है और संस्था ने इनका चयन लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड के लिए किया जो अति प्रशंसनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *