सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
शांतिवन आएंगे मुख्यमंत्री, स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ब्रह्माकुमारीज़ में व्यवस्थाएं अद्भुत हैं: आयोग अध्यक्ष आपदा में हैम रेडियो निभाता है संकटमोचक की भूमिका भाई-बहनों की त्याग, तपस्या, सेवा और साधना का यह सम्मान है परमात्मा एक, विश्व एक परिवार है: राजयोगिनी उर्मिला दीदी ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय में आन-बान-शान से फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी सामाजिक बदलाव और कुरीतियां मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा रेडियो मधुबन
गीता में किए वायदे अनुसार परमात्मा है सृष्टि पर अवतरीत - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
गीता में किए वायदे अनुसार परमात्मा है सृष्टि पर अवतरीत

गीता में किए वायदे अनुसार परमात्मा है सृष्टि पर अवतरीत

बिहार राज्य समाचार

शोभायात्रा के दौरान बीके विभा के विचार

शिव आमंत्रण, पटना। शिवरात्रि के उपलक्ष में पटना के भूतनाथ में शोभा यात्रा निकाली गई जिसमें राजमहल रिसोर्ट के मालिक अजय यादव, पूनम शर्मा (वार्ड परिषद) और ब्रह्माकुमारीज पटना के भूतनाथ सेंटर की मुख्य प्रशासिका बीके विभा और अन्य भाई-बहने शामिल रहे। इस मौके पर बीके विभा ने बताया, कि परमात्मा गीता में किए गए वायदे अनुसार इस सृष्टि पर अवतरीत हैं। उस परमात्मा को जान कर उससे असीम सुख-शान्ति की प्राप्ति के लिए आप सेवा केंद्र पर आ सकते है।
राजमहल रिसोर्ट के मालिक अजय यादव ने कहा, यह संस्था समाज की उन्नति के लिए बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है। पूनम शर्मा ने बताया, अब सच में लग रहा है कि यह परमात्म अवतरण का समय है क्योंकि दुख, अशांति बहुत बढ़ गई है।
शोभा यात्रा भूतनाथ सेंटर से निकाली गई और कांटी फैक्ट्री रोड, अगम कुआं थाना भागवत नगर होते हुए वापस फिर भूतनाथ सेेंटर पर समापन की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *