सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
खुश होकर और प्रभु की याद में करें भोजन: बीके बाला बहन परमात्मा की छत्रछाया में रहें तोे सदा हल्के रहेंगे: बीके बृजमोहन भाई ईशु दादी का जीवन समर्पण भाव और ईमानदारी की मिसाल था ब्रह्माकुमारीज़ जैसा समर्पण भाव दुनिया में आ जाए तो स्वर्ग बन जाए: मुख्यमंत्री दिव्यांग बच्चों को सिखाई राजयोग मेडिटेशन की विधि आप सभी परमात्मा के घर में सेवा साथी हैं थॉट लैब से कर रहे सकारात्मक संकल्पों का सृजन
साधन मे ही डूबे रहेंगे तो साधना कब करेंगे - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
साधन मे ही डूबे रहेंगे तो साधना कब करेंगे

साधन मे ही डूबे रहेंगे तो साधना कब करेंगे

उत्तर प्रदेश राज्य समाचार

युवाओं को बीके अवनीश का सवाल

शिव आमंत्रण, अलीगढ़। युवा प्रभाग द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत मेरा परिवार शक्ति का सुरक्षा चक्र विषय पर यूपी के अलीगढ़ सेवाकेन्द्र द्वारा ऑनलाईन वेबिनार का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में अलीगढ़ की इंटिरियर डिज़ाईनर शुभांगी, आगरा सबजोन प्रभारी बीके शीला, बुलंदशहर सेवाकेन्द्र की राजयोग शिक्षिका बीके रचना, अलीगढ़ की राजयोग शिक्षिका बीके रॉबिन तथा युवा प्रभाग के कमेटी मेम्बर बीके अवनीश ने भाग लिया। इस अवसर पर एमबीबीएस स्टूडेंट प्रांजली ने कहा कि युवाओं में असीम ताकत है बशर्ते वे अपनी शक्ति को पहचानें।
इसके साथ ही आगरा सबजोन प्रभारी बीके शीला ने कहा, कि परमात्मा ने युवाओं को शक्ति पहचानने की अदभुत क्षमता दी है यदि हम अपनी शक्ति का उपयोग नवनिर्माण के कार्यों में लगाये तो यह धरती स्वर्ग बन सकती है।
युवा प्रभाग के कमेटी मेम्बर बीके अवनीश ने कहा, युवाओं मे अद्भुत ताकद है लेकिन आगे बढक़र उसे इस्तेमाल करने की हिम्मत न रखने कारण वो जहां है वही रह जाते है। सोशल मिडिया का इस्तेमाल अपनी ताकद बढाने मे लगाने के बजाए उसी के पीछे पडे रहते है जैसे कि वही साध्य है। वह साधना के लिए साधन है लेकिन साधन मे ही डूबे रहेंगे तो साधना कब करेंगे?

केप्शन : वेबीनार मे शामिल अतिथि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *