सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
राजयोग मेडिटेशन से दूर हुआ अकेलापन: परमजीत - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
राजयोग मेडिटेशन से दूर हुआ अकेलापन: परमजीत

राजयोग मेडिटेशन से दूर हुआ अकेलापन: परमजीत

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

शिव आमंत्रण, वेंबले। कोरोना महामारी से बचाव के लिए दुनिया के कई देशों ने लॉकडाउन के उपाय अपनाए थे, ऐसे हालात में कई लोगों को अकेलेपन का भी सामना करना पड़ा जिससे गुजऱने वाले लोगों में डिप्रेशन की समस्या बढ़ती हुई देखी गई। लोग अकेलेपन से कैसे दूर हों इस पर खास जानकारी देने के लिए ओवरकमिंग लोनलीनेस विषय पर इंग्लंड के वेंबले में ब्रह्माकुमारीज़ के इनर स्पेस द्वारा विशेष ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें कई सालों से राजयोग का अभ्यास कर रहे बीके परमजीत ने विषय पर बखूबी जानकारी दी।
उन्होने कहा, अकेलापन महसूस करना यह एक फीलिंग है। मेडिटेशन करने के पहले यह मुझे समझ में नही आता था, राजयोग कोर्स करने के बाद मुझे समझ मे आया। राजयोग में अलग अलग शक्तियों का अनुभव करने के बाद वह खतम् हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी