सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
थॉट लैब से कर रहे सकारात्मक संकल्पों का सृजन नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी
राजयोग द्वारा मिलती मन की शांति - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
राजयोग द्वारा मिलती मन की शांति

राजयोग द्वारा मिलती मन की शांति

उत्तर प्रदेश राज्य समाचार

डॉक्टर बीके बीनू के अनुभव के बोल

शिव आमंंत्रण,कानपुर। राष्ट्रीय दिव्यांग दिवस को राजयोग द्वारा सकारात्मक सोच दिवस के रूप में मनाया गया, जिसमें ऑल इंडिया डिसएबल बोर्ड के चेयरमैन अमरजीत सिंह पधारे। उन्होंने अपनी शुभकामनाएं सभी को दी और आश्वस्त किया कि, हम समाज सेवा में सदा तत्पर है। हमारा जीवन ही समाज सेवा के लिए है। साथ ही कानपुर से पधारी डॉक्टर बीके बीनू ने राजयोग का बहुत ही सुंदर अनुभव सुनाया। कहा, कि जब से वह संस्था से जुड़ी है उनको राजयोग द्वारा सच्ची मन की शांति प्राप्त हुई है।
गोल्डन वल्र्ड रिट्रीट सेंटर, ग्वालियर प्रभारी बीके ज्योति ने सभी का स्वागत किया, और संदेश दिया कि हमें डर पर जीत पानी है और भगवान को सच्चा साथी बना कर जीवन को सुख शांति से संपन्न करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *