सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
शांतिवन आएंगे मुख्यमंत्री, स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ब्रह्माकुमारीज़ में व्यवस्थाएं अद्भुत हैं: आयोग अध्यक्ष आपदा में हैम रेडियो निभाता है संकटमोचक की भूमिका भाई-बहनों की त्याग, तपस्या, सेवा और साधना का यह सम्मान है परमात्मा एक, विश्व एक परिवार है: राजयोगिनी उर्मिला दीदी ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय में आन-बान-शान से फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी सामाजिक बदलाव और कुरीतियां मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा रेडियो मधुबन
मिलकर काम किया तो युवा जा सकते है आगे: सतेज पाटील - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
मिलकर काम किया तो युवा जा सकते है आगे: सतेज पाटील

मिलकर काम किया तो युवा जा सकते है आगे: सतेज पाटील

राज्य समाचार

कोल्हापुर सेवाकेंद्र के वर्धापन कार्यक्रम में व्यक्त विचार

शिव आमंत्रण, कोल्हापुर। आज का युवक सोशल मीडिया तथा इंटरनेट के जाल में फंसकर अपनी क्रिया शक्ति का गलत उपयोग कर रहा हैं, तो उनको सही मार्गदर्शन अति आवश्यक है। इसके लिए उन्होने मिलकर काम करने की जरूरत है। कोल्हापुर सेवाकेंद्र के वर्धापन कार्यक्रम में जिले के पालक मंत्री सतेज पाटील ने व्यक्त किए।
पुणे – मीरा सोसायटी सब झोन के अंतर्गत ‘पीस पैलेस’, कोल्हापुर सेवाकेंद्र के 24 वे ‘वर्धापन दिन’ के उपलक्ष्य में तथा क्रिसमस के मौके पर सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करते हुए ‘गुण गौरव समारंभ’ आयोजित किया गया।
इस कार्यक्रम में, कोविड काल में अविरत सेवा देनेवाले कोल्हापुर जिले के पालक मंत्री सतेज पाटील, शिक्षक संघ, पुणे में नव निर्वाचित आमदार जयंत आसगांवकर तथा प्रसिद्ध उद्योगपती बाबा भाई वसा इन विभूतियों का सत्कार किया गया।
इसके साथ ही सेवाकेंद्र पर नियमित आनेवाले 35 भाई-बहने, जिन्होने विविध क्षेत्र में यश संपादन किया है, ऐसे गुणीजनों का भी सत्कार कोल्हापुर सेवाकेंद्र संचालिका बीके सुनंदा तथा अतिथी गणों के द्वारा किया गया।

जयंत आसगांवकर ने भी विद्यालय के शिक्षा विभाग के सहयोग से ‘वैल्यू एजुकेशन प्रोजेक्ट’ पर मिलकर काम करने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर खास कोल्हापुर टिंबर असोसिएशन के अध्यक्ष वसंतराव देशमुख, उद्योगपती बसवराज आजरी, नगरसेविका माधवी भोसल आदी भी उपस्थित थे।
कार्यक्रम के आरंभ में बीके गीता ने सुमधुर गीत के द्वारा सभी का स्वागत किया। प्रारंभ मे बीके सुनंदा ने उपस्थित सभा को अपने आशिर्वचनों से लाभान्वित किया तथा समारंभ का समारोप करते हुए यशस्वी गुणी जनों कों आगे के लिए बधाइयाँ दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *