सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
सही शिक्षा, सही सोच और सही ज्ञान ही हमें ताकत दे सकता है कला के जादू से जीवंत हो उठी रचनाएं, सम्मान से बढ़ाया कलाकारों का मान कलाकार कैनवास पर उकेर रहे मन के भाव कारगिल युद्ध में परमात्मा की याद से विजय पाई: ब्रिगेडियर हरवीर सिंह भारत और नेपाल में भाईचारा का नाता है: नेपाल महापौर विष्णु विशाल राजनेताओं का जीवन आध्यात्मिक होगा तो भारत समृद्ध बनेगा सेना जितनी सशक्त रहेगी हम उतनी शांति से रहेंगे: नौसेना उपप्रमुख घोरमडे
ब्रह्माकुमारीज से समाज को मिल रही है एक नई दिशा - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
ब्रह्माकुमारीज से समाज को मिल रही है एक नई दिशा

ब्रह्माकुमारीज से समाज को मिल रही है एक नई दिशा

उत्तर प्रदेश राज्य समाचार

मुरसान में शिव अनुभूति भवन का उद्घाटन

शिव आमंत्रण, मुरसान। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय कि नवनिर्मित शाखा मुरसान में शिव अनुभूति भवन का उद्घाटन बड़े धूमधाम से हुआ जहां आगरा जोन से पधारी वरिष्ठ बह्माकुमारी बहनों ने रिबन काटकर भवन का विधिवत रूप से उद्घाटन किया। उसके उपरांत एक मंचीय कार्यक्रम हुआ। कार्यकम में अतिथियों का फूल माला एवं बैज पहनाकर स्वागत किया गया ।
कार्यक्रम का शुभारंभ प्रभु स्मृति के गीत द्वारा किया गया ।
इस अवसर पर कार्यक्रम के आगरा क्षेत्रीय प्रभारी बीके शीला ने कहा, कि नये शिव अनुभूति भवन द्वारा अनेको आत्माओं का कल्याण होगा। यहां प्रतिदिन एक घंटा आकर तनावमुक्त, खुशनुमा जीवन बना सकते है।
मुख्य अतिथि नगर पंचायत अध्यक्ष रजनेश कुशवाह ने कहा, कि ब्रह्माकुमारी बहनों द्वारा विश्व स्तरीय जन जागृति शुभ कार्य चल रहा है जिससें समस्त समाज को एक नई दिशा मिल रही है। वास्तव में ब्रह्माकुमारीज की सेवाएं सराहनीय, प्रशंसनीय है।
कार्यक्रम के मध्य अनेक सांस्कृतिक नृत्य एवं अनेक झलकियां प्रस्तुत की गयी ।
कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारी बहनों का चुनरी, माला, मुकुट पहनाकर बेंडबाजों की मधुर ध्वनि के साथ सम्मान किया गया।

हाथरस जनपदीय प्रभारी बीके सीता ने कहां, की सर्व को सुख देने का लक्ष्य पूरा करना है खुश रहना है और एक दूसरे को खुशी का दान देना है। खुशी का दान देने वाला कभी दुखी नहीं हो सकता। उन्होंने कहा, कि इस सेवाकेंद्र के माध्यम से अनेक भाई बहनों को परमात्म संदेश, प्यार व स्नेह की प्राप्ति होगी।
भरतपुर से आयी आगरा सब जोन प्रभारी बीके कविता ने कहा, कि ब्रज क्षेत्र मुरसान की पावन भूमि पर ब्रह्माकुमारीज़ द्वारा आज आध्यात्मिक की नई कड़ी शिव अनुभूति भवन के रूप में जोड़ दी हैं। उन्होंने कहा, की ब्रह्माकुमारी संस्था जाति धर्म से ऊपर उठकर एक आध्यात्मिक शक्ति के रूप में समाज की सेवा कर रही हैं।
कार्यक्रम में आगरा सब जोन सचिव बीके आश्विना ने सभी को इस मंगलमय समारोह की शुभकामना देते हुए कहा, सदा पुण्य जमा करने के लिए ईश्वरीय सेवा करते रहना।
इस अवसर पर वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका सादाबाद प्रभारी बीके भावना, पूर्व चेयरमैन गिरीराज किशोर शर्मा, एडवोकेट अतुल आंधीवाल आदि ने नये सेवाकेंद्र के प्रति शुभकामनाएं व्यक्त की।
कार्यक्रम में अतिथियों को ईश्वरीय सौगात प्रदान की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *