सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी दूसरों की जिन्दगी बचााने के लिए 512 यूनिट रक्तदान ठोस अपशिष्ट प्रबंधन संयंत्र से रोज बनेगी 500 यूनिट बिजली
बीके डॉ. सुनीता को मिला लाइफ टाइम अचीवर अवार्ड - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
बीके डॉ. सुनीता को मिला लाइफ टाइम अचीवर अवार्ड

बीके डॉ. सुनीता को मिला लाइफ टाइम अचीवर अवार्ड

वंडर्स ऑफ ब्रह्माकुमारीज

शिव आमंत्रण, आबू रोड। जाइंट्स वेलफेयर फाउण्डेशन ब्रांच 3ए द्वारा ब्रह्माकुमारीज़ की अन्तर्राष्ट्रीय प्रेरक वक्ता बीके डॉ. सुनीता को ‘लाइफ टाइम अचीवर पॉजि़टिव एन्र्जाइजऱ अवार्ड’ का सम्मान दिया गया। राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण दिवस पर फाउण्डेशन के अध्यक्ष जायंट विजय पटेल ने ऑनलाइन कार्यक्रम के माध्यम से बीके डॉ. सुनीता को अवार्ड से सम्मानित किया।
इस पुरस्कार ने बीके डॉ. सुनीता को उच्च ऊर्जा शैली में संलग्न होने के रूप में मान्यता दी। बीके डॉ. सुनीता ने इस अवसर पर बोलते हुए, जायंट्स वेलफेयर फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया। दिलचस्प उदाहरणों के साथ, उन्होंने लेटस् कन्ज़र्व पॉजी़टिव एनर्जी विषय पर बात की। कहा, कि सकारात्मक ऊर्जा का संरक्षण करने के लिए, हमें अपनी पांच इंद्रियों से सकारात्मक इनपुट सुनिश्चित करके इसके रिसाव को रोकना चाहिए। यदि हम अपने भीतर से सकारात्मकता उत्पन्न नहीं करते हैं, तो इसे बाहर से प्राप्त करने की कोई आशा नहीं है। इसके लिए, हमें भगवान को अपना विश्वासपात्र बनाना चाहिए और सर्वोच्च आत्मा को अपने जीवन की यात्रा के माध्यम से हमें मार्गदर्शन करने देना चाहिए। उन्होंने कमेंट्री के साथ एक छोटे राजयोग मेडिटेशन सत्र के माध्यम से सकारात्मक ऊर्जा कंपन का अनुभव करने में सभी को निर्देशित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *