सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
दादी जानकी पार्क का मॉडल पूरे जिले में बनाएंगे अपनी रिसर्च में इनोवेशन करें, माइंड में क्लीयर हो एरिया ब्रह्माकुमारीज के प्रयासों से बदली ओरिया ग्राम की सूरत मूल्यनिष्ठ शिक्षा से ही भारत को विश्वगुरु बनाने की राह होगी आसान पीएचडी के लिए स्टूडेंट सीख रहे यौगिक साइंस की बारीकियां जब भी ब्रह्माकुमारीज में आता हूं तो एक नई आध्यात्मिक अनुभूति होती है राष्ट्र विकास, सामाजिक परिवर्तन में मीडिया निभाये अहम भूमिका
पीस ऑफ माइंड ने पूरे किये सफल 11 वर्ष - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
पीस ऑफ माइंड ने पूरे किये सफल 11 वर्ष

पीस ऑफ माइंड ने पूरे किये सफल 11 वर्ष

दिल्ली राज्य समाचार

करोड़ों लोगों को समझाया जीवन का सत्य

शिव आमंत्रण, दिल्ली। देश और दुनिया भर में हर घर और प्रत्येक व्यक्ति में शांति, सुकुन और आनन्द की खुशियां बिखेरने वाले दुनिया के पहले विज्ञापनमुक्त, लोक पसंद चैनल पीस ऑफ माइंड के 11 वर्ष पूरे हो गए हैं। इन 11 वर्षों में पीस ऑफ माइंड चैनल ने लाखों, करोड़ों लोगों को उनके जीवन के सत्य को समझाया है तथा परमात्मा के समीप का और मिलन का अनुभव कराया है। चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर रवि अग्रवाल के निर्देशन में सामान्य रुप से प्रारम्भ हुआ चैनल आज पूरे विश्व में हवा से लेकर इंटरनेट की दुनिया के जरिए फैल चुका है।
अशांति की दुनिया में मन को शांति देना एक महापुण्य का कार्य है। ब्रह्माकुमारीज संस्थान द्वारा संचालित पीस ऑफ माइंड चैनल अपने युवा काल में पहुंच रहा है। लेकिन इतने ही समय में यह पूरे विश्व में फैले अज्ञानता के अंधकार में आशा के किरण की रोशनी बिखेर रहा है। इस चैनल ने प्रत्येक परिवार, समाज और हर बिखरे हुए रिश्ते को जोडऩे का प्रयास किया है और इसी के माध्यम से लाखों करोड़ों लोगों ने विकट परिस्थितियों में भी मुस्कुराना सीखा है।
चैनल की खुराक और उसकी नींव ओम शांति स्टूडियो तथा गॉडलीवुड स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक बीके हरीलाल के निर्देशन में उनकी टीम द्वारा बनाए गए बेहतरीन कंटेट से लोगों के बीच यह चैनल तेजी से लोकप्रिय हुआ है। पीस आफ माइंड चैनल की सीईओ बीके गीता और उनकी टीम के साथ गॉडलीवुड स्टूडियो की टीम को संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारियों सहित नामचीन लोगों ने पीस ऑफ माइंड चैनल के 11 वर्ष पूरे होने तथा ओम शांति स्टूडियो के 16 वर्ष पूरे होने पर बधाई संदेश भेजकर अपनी शुभकामनाएं दी है ।
पीस आफ माइंड चैनल के 11 वर्ष तक निर्बाध रुप से लगातार प्रसारण और सफलता से चलाने के लिए चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर रवि अग्रवाल तथा उनकी टीम ढ़ेर सारी बधाइयों के पात्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *