सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
युवाओं ने लिया मूल्यनिष्ठ पत्रकारिता करने का संकल्प मूल्यनिष्ठ पत्रकारिता को बढ़ावा देने आगे आए युवा नशा छोड़ आदर्श जीवन जी रहे लोगों की कहानियों से लोगों को रुबरु कराएं: कलेक्टर शुभम चौधरी मम्मा ने अपने श्रेष्ठ कर्मं, मर्यादा और धारणाओं से आदर्श प्रस्तुत किया विश्वभर में एक करोड़ लोगों को दिया योग का संदेश एक करोड़ लोगों को देंगे राजयोग का संदेश योग को खेती में शामिल करने से होगा पूरे समाज का कल्याण: कुलपति
पीस ऑफ माइंड ने पूरे किये सफल 11 वर्ष - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
पीस ऑफ माइंड ने पूरे किये सफल 11 वर्ष

पीस ऑफ माइंड ने पूरे किये सफल 11 वर्ष

दिल्ली राज्य समाचार

करोड़ों लोगों को समझाया जीवन का सत्य

शिव आमंत्रण, दिल्ली। देश और दुनिया भर में हर घर और प्रत्येक व्यक्ति में शांति, सुकुन और आनन्द की खुशियां बिखेरने वाले दुनिया के पहले विज्ञापनमुक्त, लोक पसंद चैनल पीस ऑफ माइंड के 11 वर्ष पूरे हो गए हैं। इन 11 वर्षों में पीस ऑफ माइंड चैनल ने लाखों, करोड़ों लोगों को उनके जीवन के सत्य को समझाया है तथा परमात्मा के समीप का और मिलन का अनुभव कराया है। चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर रवि अग्रवाल के निर्देशन में सामान्य रुप से प्रारम्भ हुआ चैनल आज पूरे विश्व में हवा से लेकर इंटरनेट की दुनिया के जरिए फैल चुका है।
अशांति की दुनिया में मन को शांति देना एक महापुण्य का कार्य है। ब्रह्माकुमारीज संस्थान द्वारा संचालित पीस ऑफ माइंड चैनल अपने युवा काल में पहुंच रहा है। लेकिन इतने ही समय में यह पूरे विश्व में फैले अज्ञानता के अंधकार में आशा के किरण की रोशनी बिखेर रहा है। इस चैनल ने प्रत्येक परिवार, समाज और हर बिखरे हुए रिश्ते को जोडऩे का प्रयास किया है और इसी के माध्यम से लाखों करोड़ों लोगों ने विकट परिस्थितियों में भी मुस्कुराना सीखा है।
चैनल की खुराक और उसकी नींव ओम शांति स्टूडियो तथा गॉडलीवुड स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक बीके हरीलाल के निर्देशन में उनकी टीम द्वारा बनाए गए बेहतरीन कंटेट से लोगों के बीच यह चैनल तेजी से लोकप्रिय हुआ है। पीस आफ माइंड चैनल की सीईओ बीके गीता और उनकी टीम के साथ गॉडलीवुड स्टूडियो की टीम को संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारियों सहित नामचीन लोगों ने पीस ऑफ माइंड चैनल के 11 वर्ष पूरे होने तथा ओम शांति स्टूडियो के 16 वर्ष पूरे होने पर बधाई संदेश भेजकर अपनी शुभकामनाएं दी है ।
पीस आफ माइंड चैनल के 11 वर्ष तक निर्बाध रुप से लगातार प्रसारण और सफलता से चलाने के लिए चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर रवि अग्रवाल तथा उनकी टीम ढ़ेर सारी बधाइयों के पात्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *