सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
खुश होकर और प्रभु की याद में करें भोजन: बीके बाला बहन परमात्मा की छत्रछाया में रहें तोे सदा हल्के रहेंगे: बीके बृजमोहन भाई ईशु दादी का जीवन समर्पण भाव और ईमानदारी की मिसाल था ब्रह्माकुमारीज़ जैसा समर्पण भाव दुनिया में आ जाए तो स्वर्ग बन जाए: मुख्यमंत्री दिव्यांग बच्चों को सिखाई राजयोग मेडिटेशन की विधि आप सभी परमात्मा के घर में सेवा साथी हैं थॉट लैब से कर रहे सकारात्मक संकल्पों का सृजन
दादीजी लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं: डॉ. चौरडिय़ा - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
दादीजी लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं: डॉ. चौरडिय़ा

दादीजी लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं: डॉ. चौरडिय़ा

मुख्य समाचार वंडर्स ऑफ ब्रह्माकुमारीज


– राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी को द संत ऑफ मॉडर्न इंडिया अवार्ड से किया सम्मानित
– राष्ट्रीय सम्मान समारोह में ब्रह्माकुमारीज संस्थान के वरिष्ठ पदाधिकारियों का किया गया सम्मान

अतिरिक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी बीके जयंती दीदी को नेशनल लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित करते चौरडिय़ा दंपति

शिव आमंत्रण,आबू रोड/राजस्थान। ब्रह्माकुमारीज संस्थान के शांतिवन परिसर, डायमंड हॉल में मंगलवार को आयोजित राष्ट्रीय सम्मान समारोह में संस्थान के वरिष्ठ पदाधिकारियों को चार कैटेगिरी में अवार्ड प्रदान किए गए। समाज कल्याण, समाज सुधान और आध्यात्मिक क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने, जन-जन को विश्वभर में आध्यात्मिकता और राजयोग मेडिटेशन के प्रति अलख जगाने पर मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी को पुणे के सूर्यदत्त ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूट्स द्वारा द संत ऑफ मॉडर्न इंडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया।
इस दौरान पुणे के सूर्यदत्त ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूट्स के डॉ. संजय चौरडिय़ा और सुषमा चौरडिय़ा ने कहा कि आज दादी जी को यह अवार्ड प्रदान करते हुए बेहद खुशी और आनंद की अनुभूति हो रही है। खुद को भाग्यशाली समझ रहा हूं कि दादीजी को यह अवार्ड प्रदान किया। दादीजी आज लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। इस दौरान उन्होंने दादी जी को शॉल, मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर अवार्ड प्रदान किया। वहीं संयुक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी बीके मुन्नी दीदी और हिल्लोक ग्रुप की डायरेक्टर गीता अग्रवाल को सूर्यभूषण नेशनल अवार्ड प्रदान किया गया।

सम्मान समारोह के दौरान मंचासीन अतिथिगण।

नेशनल लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड-
सम्मान समारोह में अतिरिक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी बीके जयंती दीदी, कार्यकारी सचिव राजयोगी डॉ. बीके मृत्युंजय भाई, ग्लोबल हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. बीके प्रताप मिड्ढा और मेडिकल विंग के सचिव राजयोगी डॉ. बीके बनारसी लाल भाई को नेशनल लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड से ग्लोबल हॉस्पिटल की वेलनेस एक्सपर्ट बीके सुजाता बहन को नवाजा गया। इस दौरान संस्थान की ओर से बीके डॉ. मृत्युंजय भाई ने चौरडिय़ा दंपति का भी राजस्थानी पगड़ी, शाल पहनाकर सम्मान किया। संचालन मुलुंद नगर पुणे की संचालिका बीके सरिता बहन ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *