सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
वह शक्ति है असाधारण लेकिन आप उससे कर सकते है कनेक्ट - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
वह शक्ति है असाधारण लेकिन आप उससे कर सकते है कनेक्ट

वह शक्ति है असाधारण लेकिन आप उससे कर सकते है कनेक्ट

ॐ शांति रिट्रीट सेंटर

ऑनलाइन कार्यक्रम में डॉ. शर्मा के अनुभव

शिव आमंत्रण, गुरूग्राम। गुरूग्राम के ओम शांति रिट्रीट सेंटर द्वारा निश्चय बुद्धि विजयंती विषय पर ऑनलाइन कार्यक्रम रखा गया जिसमें गुरूग्राम से वरिष्ठ मनोचिकित्सक बीके डॉ. अवधेश शर्मा से वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके हुसैन ने उनसे कई प्रश्न पूछे जिसे उन्होंने अपने अनुभव के ज़रिए साझा किया। हमारे जीवन में सफल होने में निश्चयबुद्धि और निर्णय लेने का कितना अहम योगदान है इसके बारे मे उन्होंने बताया।
इस मौके पर बीके डॉ. अवधेश शर्मा ने कहा, आज से पांच साल पहले जब सुबह मुझे हार्ट अटॅक आया था तो शिव बाबा से आत्मिक रूप में याद किया तो शाम तक हार्ट अटॅक गायब हो गया। यही बात दो साल पहले कैन्सर के बारे में हो गई। एक दिन पता लगा, डॉक्टरोंने कहा, सबकुछ छोड दो, ट्रीटमेंट शुरू कर लो। वहां पर जिस जिस तरिके से इवेंटस् होते गये और जिस तरह से साथ मिला भगवान का भी और आसपास वालों का भी वह गजब का था। कैन्सर भी गायब हो गया।
उन्होने कहा, तो ये जो ज्ञान है साधारण मानव के द्वारा नही हो सकता। यह एक खास और असाधारण शक्ति है। वह शक्ति इस दुनिया की नही है। वह बहुत ऊंची है। लेकिन साथ ही साथ ऐसी है कि आप उस से कनेक्ट कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *