सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी दूसरों की जिन्दगी बचााने के लिए 512 यूनिट रक्तदान ठोस अपशिष्ट प्रबंधन संयंत्र से रोज बनेगी 500 यूनिट बिजली
खुद को मैनेज करने वाला ही कर सकता है दूसरों को मैनेज - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
खुद को मैनेज करने वाला ही कर सकता है दूसरों को मैनेज

खुद को मैनेज करने वाला ही कर सकता है दूसरों को मैनेज

राज्य समाचार हरियाणा

डिस्टिंक्शन अवार्ड कार्यक्रम में बीके बिन्नी के विचार

शिव आमंत्रण, गुडग़ांव। एच आर एसोसिएशन ऑफ इंडिया तथा एच आर एसोसिएशन ऑफ वल्र्ड के संयुक्त तत्वाधान में एचआर क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वालों के लिए एचआर डिस्टिंक्शन अवार्ड 2021 का आयोजन किया गया। इसमें अवार्ड समारोह में लासर्न एवं टुब्रो के एचआर हेड सी जयकुमार, डुल्को कम्पनी दुबई के एच आर डायरेक्टर प्रभू धर्मराजन, स्टे्ेटेजिक ह्यूमन रिसोर्स एक्सपर्ट नाईजीरिया के डायो एबाटन, हांगकांग ओडी एशिया, आस्टे्रलिया, न्यूजिलेंड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंजन भौमिक समेत कई विशेषज्ञों को आमंत्रित किया गया। इसमें गेस्ट ऑफ आनर के रुप में ब्रह्माकुमारीज संस्थान की वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका तथा ग्लोबल इनिशियेटीव फॉर पीस के संस्थापक बीके बिन्नी सरीन को भी आमंत्रित किया गया।
इसमें बिन्नी सरीन ने कहा, कि खुद को मैनेज करने वाला ही दूसरों को मैनेज कर सकता है। ह्यूमन की परिभाषा और मूल्य को सभी समझना होगा। उन्होने राजयोग ध्यान के बारे में भी लोगों को बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *