सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी दूसरों की जिन्दगी बचााने के लिए 512 यूनिट रक्तदान ठोस अपशिष्ट प्रबंधन संयंत्र से रोज बनेगी 500 यूनिट बिजली
राजयोग मेडिटेशन की महत्वपूर्ण भूमिका है संयुक्त राष्ट्र आयोग में - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
राजयोग मेडिटेशन की महत्वपूर्ण भूमिका है संयुक्त राष्ट्र आयोग में

राजयोग मेडिटेशन की महत्वपूर्ण भूमिका है संयुक्त राष्ट्र आयोग में

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

शिव आमंत्रण, मियामी। ह्ललोरिडा के मियामी में यूनाईटेड नेशन द्वारा वोमेन हिस्ट्री मंथ के तहत वुमेन सोविंग द वे विषय पर परिचर्चा का आयोजन किया गया। इस परिचर्चा में एनववाई हेल्थ फाउण्डेशन साउथ की पॉलिसी डायरेक्टर नताली केस्टेलन्स, यूनाईटेड नेशन के ब्रह्माकुमारीज की ऑफिस में बीके जुलिया ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा, कि संयुक्त राष्ट्र आयोग में महिलाओं के अधिकारों और उनकी भूमिका को दिलाने में राजयोग मेडिटेशन की महत्वपूर्ण भूमिका है।
इसके साथ ही वीके वाडी ने कहा, कि अच्छाई के लिए परमात्मा से कनेक्टेड होने पर जीवन में चमक आती है। वरिष्ठ जुलिया ने दादी जानकी तथा दादी गुलजार के जीवन और उनकी विशेषताओं के बारे में अवगत कराया।
इस मौके पर कमेन्टी बेबे बटलर तथा लुसिन्डा ड्ेटॉन ने गीत गाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी