सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
में यूनाईटेड नेशन द्वारा ‘वुमेन सोविंग द वे’ पर परिचर्चा - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
में यूनाईटेड नेशन द्वारा ‘वुमेन सोविंग द वे’ पर परिचर्चा

में यूनाईटेड नेशन द्वारा ‘वुमेन सोविंग द वे’ पर परिचर्चा

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

शिव आमंत्रण, मियामी। ह्ललोरिडा के मियामी में यूनाईटेड नेशन द्वारा वुमेन हिस्ट्री मंथ के तहत ‘वुमेन सोविंग द वे’ विषय पर परिचर्चा का आयोजन किया गया। इस परिचर्चा में एनवाई और हेल्थ फाउण्डेशन साउथ की पॉलिसी डायरेक्टर नताली केस्टेलन्स, यूनाईटेड नेशन के ब्रह्माकुमारीज की ऑफिस में बीके जुलिया ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा, कि संयुक्त राष्ट्र आयोग में महिलाओं के अधिकारों और उनकी भूमिका को दिलाने में राजयोग मेडिटेशन की महत्वपूर्ण भूमिका है।
इसके साथ ही वीके वाडी ने कहा, कि परमात्मा से कनेक्टेड होने पर जीवन खुशनुमा बन जाता है और जीवन में चमक आती है। सिस्टर जुलिया ने दादी जानकी तथा दादी गुलजार के जीवन और उनकी विशेषताओं के बारे में अवगत कराया। बेबे बटलर ने योग पर कमेन्ट्री की तथा लुसिन्डा डे्रटॉन ने गीत गाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी