सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
मरेडपल्ली का नया भवन बनेगा परमात्म अनुभूति का स्थान - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
मरेडपल्ली का नया भवन बनेगा परमात्म अनुभूति का स्थान

मरेडपल्ली का नया भवन बनेगा परमात्म अनुभूति का स्थान

तेलंगाना राज्य समाचार

उद्घाटन पर प्रतिष्ठित हस्तियों के उद्गार

शिव आमंत्रण, सिकंदराबाद। तेलंगाना के सिकंदराबाद स्थित वेस्ट मरेडपल्ली में नए भवन ‘अनुभूति धाम’ का शुभारम्भ परिवहन रा’यमंत्री पी. अजय कुमार, लेम्को ग्रुप ऑफ कम्पनीज़ के अध्यक्ष कौंडल राव, हेटेरो ड्रग्स लिमिटेड के अध्यक्ष बी. पार्थासारथी रेड्डी, ब्रह्माकुमारीज़ संस्था में महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश एवं तेलंगाना ज़ोन की निदेशिका बीके संतोष, संस्था के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय, स्थानीय सेवाकेन्द्र प्रभारी बीके मंजू समेत संस्था के अन्य वरिष्ठ सदस्यों की मौजूदगी में किया गया।


इस अवसर पर आए शहर की प्रतिष्ठित हस्तियों ने भवन के प्रति अपने दिल के उद्गार व्यक्त किए, वहीं संस्था के सदस्यों ने भी ईश्वरीय सेवाओं के बनाए गए नए भवन.. अनुभूति धाम को परमात्मा अनुभूति कराने का स्थान बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *