सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
परिस्थिति आयेगी, चली जायेगी अपने को स्थिर रखे, स्ट्राँग रखो - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
परिस्थिति आयेगी, चली जायेगी अपने को स्थिर रखे, स्ट्राँग रखो

परिस्थिति आयेगी, चली जायेगी अपने को स्थिर रखे, स्ट्राँग रखो

मध्य प्रदेश राज्य समाचार

बीके प्रहलाद हैप्पीनेस विषय पर विचार

शिव आमंत्रण, भोपाल। भोपाल के आनंद संस्थान के हैप्पीनेस एंड अवेयरनेस मिशन आंनद क्लब द्वारा जीवन में खुश रहने के तरीके विषय पर ऑनलाइन वेबिनार आयोजित की गई, जिसमें ग्वालियर के इंद्रगंज सेवाकेन्द्र से प्रेरक वक्ता बीके प्रहलाद ने मुख्य वक्ता के तौर पर अपने विचार व्यक्त किए और ऑनलाइन राजयोग का अभ्यास कराया।
इस मौके पर बीके प्रहलाद ने कहा, हर सिच्युएशन में मुझे अपने आपको स्टेबल रखना चाहिए, अपने आपको शांत रखना चाहिए, क्योंकि परिस्थिति एक जैसी रहनेवाली नही है। वह आयी है, चली जायेगी। वह साईड सीन की तरह है। बहुत इंपोर्टंट है कि कै से हम अपने आप को शांत रखे, स्थिर रखे। मतलब परिस्थिति का या बाहर की बातों का प्रभाव हमारे उपर न पडे। इसके लिए इंटर्नली अपने आप को मुझे बहुत स्ट्राँग करना होगा।
इस कार्यक्रम में मिशन के संस्थापक अंशुमान शर्मा, एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. कृष्णा सिंह, असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. ज्योत्स्ना सिंह विशेष तौर पर शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *