सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
शांतिवन आएंगे मुख्यमंत्री, स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ब्रह्माकुमारीज़ में व्यवस्थाएं अद्भुत हैं: आयोग अध्यक्ष आपदा में हैम रेडियो निभाता है संकटमोचक की भूमिका भाई-बहनों की त्याग, तपस्या, सेवा और साधना का यह सम्मान है परमात्मा एक, विश्व एक परिवार है: राजयोगिनी उर्मिला दीदी ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय में आन-बान-शान से फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी सामाजिक बदलाव और कुरीतियां मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा रेडियो मधुबन
परमात्मा से मनबुद्धि लगाकर शक्तियां फैलाना यही है योग - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
परमात्मा से मनबुद्धि लगाकर शक्तियां फैलाना यही है योग

परमात्मा से मनबुद्धि लगाकर शक्तियां फैलाना यही है योग

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

शिव आमंत्रण, बीरगंज। वर्तमान समय अशांत वातावरण में सकारात्मक और शांति के वायब्रेशंस फैलाने के लक्ष्य से नेपाल के बीरगंज सेवाकेंद्र में 3 दिवसीय राजयोग कार्यक्रम आयोजित किया गया। सेवाकेंद्र प्रभारी बीके रवीना के नेतृत्व में हुए इस आयोजन में बारा, पर्सा समेत कई उपसेवाकेंद्रों से आए बीके सदस्यों ने बढ़ चढक़र हिस्सेदारी निभाई और कई गतिविधियों में हिस्सा लेते हुए सामुहिक रूप से योगाभ्यास किया।

बीके रवीना ने सभी को संबोधित करते हुए कहा, कि योग माना परमशक्ति परमात्मा के साथ मनबुद्धि लगाना और उनसे सर्व शक्तियां प्राप्त करते हुए पूरे जग में उसके प्रकंपन फैलाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी