सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
गोकुल गांव बनाना है तो करो राजयोग को जीवन में शामिल - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
गोकुल गांव बनाना है तो करो राजयोग को जीवन में शामिल

गोकुल गांव बनाना है तो करो राजयोग को जीवन में शामिल

मध्य प्रदेश राज्य समाचार

सबलगढ़ के कार्यक्रम में व्यक्त विचार, 3600 लोगों ने लिया लाभ

शिव आमंत्रण, सबलगढ़। म.प्र के सबलगढ़ सेवाकेंद्र द्वारा भारत विश्वगुरू बनेगा विषय पर परिवर्तन उत्सव का आयोजन किया गया। इस मौके पर जेल के रीजनल डायरेक्टर बीएल शर्मा, बीएमओ नरेंद्र शर्मा और डॉ. ब्रिजेश गोयल ने कहा, कि सबलगढ़ के सभी गांव को गोकुल गांव में बदलना होगा। इस तरह धीरे धीरे जब भारत के सभी गांव गोकुल गांव बनेंगे तो भारत पुन: विश्व गुरू कहलाएगा और गोकुल गांव बनाने के लिए सबलगढ़ में कुटघन गांव को सबसे पहले चुना गया है।

इसके साथ ही सभी अतिथियों और सेवाकेंद्र प्रभारी बीके पूनम ने गोकुल गांव बनाने के लिए सभी से नशामुक्त जीवन बनाने और शाश्वत यौगिक खेती के साथ राजयोग को दिनचर्या में शामिल करने का आहवान किया। इस दौरान तकरीबन 3600 से अधिक गांव वासियों ने कार्यक्रम का लाभ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *