सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
श्रेष्ठ-पॉजीटिव संकल्प करेंगे तो ही श्रेष्ठ बनेंगे: बीके शिवानी दीदी अध्यात्म-राजयोग का परमात्म दिव्य ज्ञान करेगा नए युग का सूत्रपात जब हम श्रद्धाभाव, समर्पण भाव से कार्य करेंगे तो जीवन सफल होगा: राज्यमंत्री राजेश्वर सिंह भारत ही एकमात्र देश है जो विश्व को दिशा, शांति और धर्म दे सकता है: केंद्रीय मंत्री भगवंत खुबा संविधान से पहले हमारी सनातन संस्कृति और सभ्यता है: मुख्यमंत्री वैश्विक शिखर सम्मेलन आज से, देश-विदेश से छह हजार हस्तियां करेंगी शिरकत वैश्विक शिखर सम्मेलन 22 से, असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिश्व शर्मा होंगे शामिल
वह शक्ति है असाधारण लेकिन आप उससे कर सकते है कनेक्ट - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
वह शक्ति है असाधारण लेकिन आप उससे कर सकते है कनेक्ट

वह शक्ति है असाधारण लेकिन आप उससे कर सकते है कनेक्ट

ॐ शांति रिट्रीट सेंटर

ऑनलाइन कार्यक्रम में डॉ. शर्मा के अनुभव

शिव आमंत्रण, गुरूग्राम। गुरूग्राम के ओम शांति रिट्रीट सेंटर द्वारा निश्चय बुद्धि विजयंती विषय पर ऑनलाइन कार्यक्रम रखा गया जिसमें गुरूग्राम से वरिष्ठ मनोचिकित्सक बीके डॉ. अवधेश शर्मा से वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके हुसैन ने उनसे कई प्रश्न पूछे जिसे उन्होंने अपने अनुभव के ज़रिए साझा किया। हमारे जीवन में सफल होने में निश्चयबुद्धि और निर्णय लेने का कितना अहम योगदान है इसके बारे मे उन्होंने बताया।
इस मौके पर बीके डॉ. अवधेश शर्मा ने कहा, आज से पांच साल पहले जब सुबह मुझे हार्ट अटॅक आया था तो शिव बाबा से आत्मिक रूप में याद किया तो शाम तक हार्ट अटॅक गायब हो गया। यही बात दो साल पहले कैन्सर के बारे में हो गई। एक दिन पता लगा, डॉक्टरोंने कहा, सबकुछ छोड दो, ट्रीटमेंट शुरू कर लो। वहां पर जिस जिस तरिके से इवेंटस् होते गये और जिस तरह से साथ मिला भगवान का भी और आसपास वालों का भी वह गजब का था। कैन्सर भी गायब हो गया।
उन्होने कहा, तो ये जो ज्ञान है साधारण मानव के द्वारा नही हो सकता। यह एक खास और असाधारण शक्ति है। वह शक्ति इस दुनिया की नही है। वह बहुत ऊंची है। लेकिन साथ ही साथ ऐसी है कि आप उस से कनेक्ट कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *