सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
भाई अमीर चंद जी बापदादा के आज्ञाकारी साधन के आदर्श उदाहरण थे - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
भाई अमीर चंद जी बापदादा के आज्ञाकारी साधन के आदर्श उदाहरण थे

भाई अमीर चंद जी बापदादा के आज्ञाकारी साधन के आदर्श उदाहरण थे

चंडीगढ़ मुख्य समाचार

शिव आमंत्रण,चंडीगढ़। आप सभी को सूचित करते हैं कि पंजाब ज़ोन इंचार्ज, यज्ञ के लाडले एवं वरिष्ठ भाई आदरणीय अमीरचंद भाई ने आज दिनांक 28 नवंबर 2020,  शाम 6:45 बजे गुड़गांव ‘मेदांता हॉस्पिटल’ में अपना पुराना देह त्याग किया है.

बाबा की इस विशेष आत्मा को जिन्होंने वर्ष 1960 से बाबा की पालना ली है, हम 1960 के दशक के उत्तरार्ध से बापदादा के शक्तिशाली पांडव के रूप में जाने वाली इस अति विशिष्ट आत्मा को अपना बहुत ही आदरपूर्वक सम्मान देते हैं। भाई अमीर चंद जी बापदादा के आज्ञाकारी साधन के आदर्श उदाहरण थे। ब्राह्मण जीवन के सभी सिद्धांतों का पालन करने में सटीक, उनके व्यक्तिगत उदाहरण ने सैकड़ों और हजारों कुमारों और घरवालों को बाबा की श्रीमत पर चलने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने युवावस्था से लेकर बाबा की सेवा के अंत तक अपना जीवन व्यतीत किया। भरत और विदेशी भूमि पर उनके अथक प्रयासों ने दिव्य सेवा के बीज बोए हैं जिसके लिए प्रिय बापदादा निश्चित रूप से उनके महान व्यक्तित्व को दोगुना ताज पहनाएंगे।

यह सभी को सूचित करना है कि दिल्ली के उपायुक्त ने रथ को 28 वीं रात को दिल्ली से चंडीगढ़ ले जाने की अनुमति दी है। इसलिए अंतिम संस्कार रविवार, 29 नवंबर 2020 को चंडीगढ़ में लगभग 11 बजे होगा।

चूंकि सीमित संख्या में COVID-19 प्रोटोकॉल के कारण अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति है, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप अपने संबंधित स्थानों से शांति और सम्मान का स्पंदन भेजें, और चंडीगढ़ जाने के लिए परेशानी न उठाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी