सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
हर ग्राम पंचायत अपना वॉटर बजट बनाए, बारिश का पानी ज्यादा से ज्यादा सहेजना होगा आध्यात्मिक मार्गदर्शन देकर नशे से दूर रखना और नशामुक्त करना एक बड़ी जिम्मेदारी रैली से सात हजार लोगों ने दिया नशामुक्ति का संदेश पूर्व मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी हृदयमोहिनी की दूसरी पुण्यतिथि आज केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग तथा ब्रह्माकुमारीज के बीच एमओयू साइन दादीजी लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं: डॉ. चौरडिय़ा परमात्मा के अवतरण का महापर्व है महाशिवरात्रि: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी
पोषण की पोटली से बताया पोषण का महत्व - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
पोषण की पोटली से बताया पोषण का महत्व

पोषण की पोटली से बताया पोषण का महत्व

मुख्य समाचार

शिव आमंत्रण, आबूरोड। ब्रह्माकुमारीज संस्थान द्वारा संचालित सामुदायिक रेडियो केंद्र रेडियो मधुबन 90.4 एफएम द्वारा समय-समय पर समाज-सरोकार से जुड़े आयोजन किए जाते हैं। इसी कड़ी में ‘पोषण की पोटली’ कार्यक्रम के अंतर्गत आबूरोड के नागपुरा गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में ‘शारीरिक और मानसिक विकास में पोषण का महत्व’ विषय पर कार्यक्रम का आयोजित किया गया। इसमें कक्षा पहली से छटवीं के बच्चों ने भाग लिया।
रेडियो मधुबन द्वारा बच्चों को स्वेटर भी वितरित किए गए। इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाध्यापक गोपाल राजपुरोहित एवं अचपुरा सीनियर सेकंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य कांतिलाल, रेडियो मधुबन के स्टेशन हेड बीके यशवंत पाटिल, कम्युनिटी रिपोर्टर आरजे पवित्र, टेक्नीकल हेड रोहित, प्रोडक्शन हेड बीके कृष्णा सहित नागपुरा ग्राम पंचायत की सरपंच प्रीति मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *