सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
पोषण की पोटली से बताया पोषण का महत्व - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
पोषण की पोटली से बताया पोषण का महत्व

पोषण की पोटली से बताया पोषण का महत्व

मुख्य समाचार

शिव आमंत्रण, आबूरोड। ब्रह्माकुमारीज संस्थान द्वारा संचालित सामुदायिक रेडियो केंद्र रेडियो मधुबन 90.4 एफएम द्वारा समय-समय पर समाज-सरोकार से जुड़े आयोजन किए जाते हैं। इसी कड़ी में ‘पोषण की पोटली’ कार्यक्रम के अंतर्गत आबूरोड के नागपुरा गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में ‘शारीरिक और मानसिक विकास में पोषण का महत्व’ विषय पर कार्यक्रम का आयोजित किया गया। इसमें कक्षा पहली से छटवीं के बच्चों ने भाग लिया।
रेडियो मधुबन द्वारा बच्चों को स्वेटर भी वितरित किए गए। इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाध्यापक गोपाल राजपुरोहित एवं अचपुरा सीनियर सेकंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य कांतिलाल, रेडियो मधुबन के स्टेशन हेड बीके यशवंत पाटिल, कम्युनिटी रिपोर्टर आरजे पवित्र, टेक्नीकल हेड रोहित, प्रोडक्शन हेड बीके कृष्णा सहित नागपुरा ग्राम पंचायत की सरपंच प्रीति मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *