सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
पूर्व शिक्षामंत्री वासुदेव देवनानी ने किया शांतिवन का अवलोकन - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
पूर्व शिक्षामंत्री वासुदेव देवनानी ने किया शांतिवन का अवलोकन

पूर्व शिक्षामंत्री वासुदेव देवनानी ने किया शांतिवन का अवलोकन

मुख्य समाचार

शिव आमंत्रण, आबूरोड। राजस्थान सरकार के पूर्व शिक्षामंत्री तथा अजमेर के विधायक वासुदेव देवनानी, आबू रोड नगरपालिका चुनाव के सहप्रभारी मनोहर सिंह, सिरोही जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित समेत कई भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने शांतिवन का अवलोकन किया तथा संस्था के गतिविधियों की जानकारी ली। इस अवसर पर ब्रह्माकुमारीज संस्थान के मीडिया प्रभाग के अध्यक्ष बीके करुणा, संस्था के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय ने उनसे मुलाकात की तथा ईश्वरीय ज्ञान चर्चा के पश्चात शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।
संस्थान के शांतिवन में वरिष्ठ नेताओं के साथ नवनिर्वाचित पालिका उपाध्यक्ष रवि शर्मा, यूआईटी के पूर्व अध्यक्ष सुरेश कोठारी, संस्थान के पीस न्यूज के सम्पादक बीके कोमल समेत कई लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *