सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
शांतिवन आएंगे मुख्यमंत्री, स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ब्रह्माकुमारीज़ में व्यवस्थाएं अद्भुत हैं: आयोग अध्यक्ष आपदा में हैम रेडियो निभाता है संकटमोचक की भूमिका भाई-बहनों की त्याग, तपस्या, सेवा और साधना का यह सम्मान है परमात्मा एक, विश्व एक परिवार है: राजयोगिनी उर्मिला दीदी ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय में आन-बान-शान से फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी सामाजिक बदलाव और कुरीतियां मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा रेडियो मधुबन
दादी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार, चिकित्सकों की टीम कर रही उपचार - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
दादी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार, चिकित्सकों की टीम कर रही उपचार

दादी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार, चिकित्सकों की टीम कर रही उपचार

मुख्य समाचार

शिव आमंत्रण,मुम्बई/आबू रोड। ब्रह्माकुमारीज संस्थान की मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी ह्दयमोहिनी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। मेडिकल प्रभाग के सचिव डाॅ बनारसी ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। चिकित्सकों की टीम उनके स्वास्थ्य की लगातार जांच कर रही है। स्थिति सामान्य होने के बाद भी कुछ दिनों तक अस्पताल में रखने का विचार है।
संस्था प्रमुख राजयोगिनी दादी ह्दयमोहिनी की कुछ दिन पहले ही अचानक तबियत खराब हो गयी थी जिन्हें मुम्बई के सैफी हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिनका उपचार चल रहा है। दादी की स्वास्थ्य कामना के लिए देश विदेश के संस्था से जुड़े लोग ध्यान साधना भी कर रहे है जिससे दादी स्वस्थ हो जायें।  

3 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *