सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
जीवन में वैल्यूज ऐसी हो कि यह दुनिया ही स्वर्ग में बदले - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
जीवन में वैल्यूज ऐसी हो कि यह दुनिया ही स्वर्ग में बदले

जीवन में वैल्यूज ऐसी हो कि यह दुनिया ही स्वर्ग में बदले

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

बीके सुधा ने दिये मूल भारतीयों के लिए विचार

शिव आमंत्रण, मॉस्को। रूस की राजधानी मॉस्को में भारतीय मूल के लोगो के लिए ब्रह्माकुमारीज़ सेवाकेंद्र पर स्नेहमिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें इंडियन एम्बेसी की सत्या हेमराजानी, इंडियन कल्चरल सेंटर की प्रेसिडेंट दशा कोटवानी समेत 60 से भी अधिक लोग शामिल हुए। इस प्रोग्राम में चर्चा का विषय ‘द हैबिट ऑफ सीइंग द गुड’ था जिसपर मॉस्को की निदेशिका बीके सुधा और सीनियर राजयोग टीचर बीके विजय ने अपने विचार व्यक्त किये।
इस मौके पर बीके सुधा ने कहा, हम अपने जीवन में कोई लक्ष्य लेकर चले। इस लक्ष्य से इतना अच्छा अपने आप को बनाना है, इतना वैल्यूज मे अपने आप को ढ़ाल देना है कि ये दुनिया स्वर्ग बन जाए। इस दुनिया में दुख का नाम न रहे, ना कोई बीमार हो, ना कोई गरीब हो, ना कोई परेशान हो। ये सब खतम् हो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी