सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
अंदर की शक्ति बढायेंगे तो कोई भी परिस्थिति से उठ सकते है ऊपर - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
अंदर की शक्ति बढायेंगे तो कोई भी परिस्थिति से उठ सकते है ऊपर

अंदर की शक्ति बढायेंगे तो कोई भी परिस्थिति से उठ सकते है ऊपर

मुख्य समाचार राजस्थान

सेक्युरिटी विंग के कार्यक्रम मे व्यक्त विचार

माउंट आबू, राजस्थान। इस वर्ष अधिकारिक रूप से ब्रह्माकुमारीज के सुरक्षा सेवा प्रभाग द्वारा ऑनलाइन प्लेटपॉर्म के माध्यम से कई सुरक्षा बलों जैसे राजस्थान पुलिस, उत्तराखंड पुलिस, केरल पुलिस, हरियाणा पुलिस और कुछ सशस्त्र बलों के लिए ईरैडीकेशन ऑफ स्ट्रेस एंड एन्हान्सिंग इनर स्ट्रेंथ विषय पर कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। इस श्रृंखला में आगे इंडियन नेवी के सदर्न नेवल कमांड के यूनिट्स के लिए आयोजित सेशन में करीबन 3500 पेर्सोंनल्स ने लाभ लिया जिसे दिल्ली से बीके कमला एवं कॉर्पोरेट ट्रेनर बीके स्वामीनाथन ने संबोधित किया।
इस मौके पर बीके कमला ने कहा, मेडिटेशन का मतलब अपनी आत्मा को सुप्रिम एनर्जी से कनेक्ट करना। इसमे इतना सुंदर अनुभव होता है कि हम अपनी ही शक्ति से मन के आधार पर सुख, शान्ति, आनंद, पे्रम का जितना चाहो उतना वक्त अनुभव कर सकते है।
बीके स्वामीनाथन ने कहा, बाहर का प्रेशर कितना है या वह ठीक हो जाए यह सोचने के बजाए अंदर की शक्ति बढायेंगे तो कोई भी परिस्थिति से ऊपर उठ सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *