सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
येशू भगवान नही है परमात्मा शिव है भगवान - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
येशू भगवान नही है परमात्मा शिव है भगवान

येशू भगवान नही है परमात्मा शिव है भगवान

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

लेस्टर मे क्रिसमस् पर व्यक्त विचार

शिव आमंत्रण, लेस्टर। यूके में लेस्टर के ब्रह्माकुमारीज़ सेंंटर हार्मनी हाउस में क्रिसमस और नए साल के उपलक्ष्य में भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत द स्नो क्वीन नामक सुंदर नृत्यनाटिका की प्रस्तुति से हुई तो वहीं समापन बीके सदस्यों द्वारा पर्व की शुभकामनाओं से हुआ।
इस अवसर पर लेस्टर की सेवाकेंद्र प्रभारी ने कहा, कि मेरे अंदर से जो एनर्जी निकलती है वह मेरा दिमाग, मेरा मन एवम् पूरे जगत् पर प्रभाव डालती है। यह विश्व आत्मिक भाव के नाते से एक परिवार है इसलिए हम क्रिसमस् के दिन यह मन मे गांठ बांध ले कि हम सब एक – दूसरे के साथ बंधुभाव से रहे, प्यार से रहे। येशू ने भी यही संदेश दिया है। इस अवसर पर यह भी ध्यान में रखे कि येशू भगवान नही है मैसेंजर है। वह परमात्मा शिव का बच्चा है। सब आत्माओं का पिता परमपिता शिव परमात्मा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी