सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
भद्रक में पवन धाम का शिलान्यास - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
भद्रक में पवन धाम का शिलान्यास

भद्रक में पवन धाम का शिलान्यास

ओड़ीशा राज्य समाचार

शिव आमंत्रण, भद्रक। ओडिशा के आराध्या, भद्रक में पवन धाम के शिलान्यास के अवसर पर, मुख्यालय माउंट आबू से बीके राजू भाई शामिल हुए और भवन जल्द से जल्द पूरा होने की शुभकामना की। उनके साथ ज्ञानामृत विभाग के बीके संतोष, शांतिवन के वीडियोग्राफी विभाग के बीके सूर्यमणि, बीके नाथमल, कटक के मुनि समाज के चंद्रचूड़ जी, डॉ. बीके सुरथ और भद्रक की बीके मंजू इस अवसर पर शामिल हुए।
कार्यक्रम के प्रारंभ में बाबा के ध्वजारोहण और एक छोटे से नवनिर्मित बाबा की कुटिया का उद्घाटन बीके राजू भाई और अतिथियों द्वारा किया गया था।

मां बीके उषा का सम्मान करते हुए हुए बीके राजू भाई।

कार्यक्रम को दिल्ली के बीके भगत द्वारा समन्वित किया गया था। इस मौके पर बीके दीपा ने गीत पेश किया और जिन्होंने पवन धाम के निर्माण के लिए बाबा को यह भूमि भेंट की उस 105 साल की मां बीके उषा का सम्मान किया। बीके मंजू ने मेहमानों और बीके बहनों को ईश्वरीय उपहार दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *