सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
भगवान के प्यार ने मुझे दी आसमान की उंचाई - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
भगवान के प्यार ने मुझे दी आसमान की उंचाई

भगवान के प्यार ने मुझे दी आसमान की उंचाई

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

बीके चार्ली के वेबीनार मे व्यक्त विचार

शिव आमंत्रण, लंदन। लंदन से आयोजित वेबिनार ‘लिविंग द् लेगेसी आफ लव’ विषय पर चर्चा के लिए मुख्य वक्ता के तौर पर ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान में ऑस्ट्रेलिया के डायरेक्टर बीके चार्ली शामिल हुए जिनसे बीके फैमली से जुड़े युवाओं ने कई जिज्ञासा भरे सवाल पूछे।
ब्रदर मीनल के सवाल पर जबाब देते हुए बीके चार्ली ने कहा, माउंट आबु मे ब्रह्माकुमारीज के हिस्ट्रि हॉल मे मै गया था उस वक्त मेरे अंदर कुछ ट्रान्स्फर हुआ ऐसा मुझे लगा। वह था भगवान का प्यार। वहां से भगवान की तरफ मेंरी लगन बढऩे लगी। उस स्मृति से मेरी भगवान की तरफ लगन बढने लगी। उससे मै देहभान से न्यारा आत्मिक भाव में रहने लगा। इस आत्मभान से मेरे जीवन में बहुत सारी पुरानी आदतों को अच्छाई में बदल डाला। आत्मभान जीवन की उंचाई क्या होती है यह महसूस हुआ और दिनोंदिन उसकी तीव्रता बढ़ती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी