सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
शांतिवन आएंगे मुख्यमंत्री, स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ब्रह्माकुमारीज़ में व्यवस्थाएं अद्भुत हैं: आयोग अध्यक्ष आपदा में हैम रेडियो निभाता है संकटमोचक की भूमिका भाई-बहनों की त्याग, तपस्या, सेवा और साधना का यह सम्मान है परमात्मा एक, विश्व एक परिवार है: राजयोगिनी उर्मिला दीदी ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय में आन-बान-शान से फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी सामाजिक बदलाव और कुरीतियां मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा रेडियो मधुबन
नकारात्मकता से ऊपर उठे खुशियों से भरपूर रहे: बीके डेनीस - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
नकारात्मकता से ऊपर उठे खुशियों से भरपूर रहे: बीके डेनीस

नकारात्मकता से ऊपर उठे खुशियों से भरपूर रहे: बीके डेनीस

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

शिव आमंत्रण, लेस्टर। नकारात्मक भावनाएं स्ट्रेस हार्मोन को रिलीज करती हैं, जिनका मानसिक ही नहीं, शारीरिक स्वास्थ्य पर भी गहरा प्रभाव पड़ता है। नकारात्मक भावनाएं हमारे शरीर की एक-एक कोशिका को प्रभावित करती हैं, जिससे कई बीमारिया जन्म लेती है। लेस्टर में ब्रह्माकुमारीज के हारमनी हाउस रिट्रीट सेण्टर द्वारा ट्रांसेंड निगेटिव फीलिंग्स यानि नकारात्मक विचारों से पार जाए इस विषय पर ऑनलाइन टॉक आयोजित हुई जिसे जर्मनी से वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके डेनिस ने संबोधित किया।
इस मौके पर बीके डेनिस ने कहा, साप्ताहिक कोर्स के बाद सकारात्मक विचारों को आप मन मे स्थान देते है तो राजयोग के आधार से सच्चे सपने साकार होने लगते है। आपका मन खुशीयों की उंची उडान भरने लगता है और नकारात्मक बातों के प्रभाव से मन कोसो दूर रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी