सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
शांतिवन आएंगे मुख्यमंत्री, स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ब्रह्माकुमारीज़ में व्यवस्थाएं अद्भुत हैं: आयोग अध्यक्ष आपदा में हैम रेडियो निभाता है संकटमोचक की भूमिका भाई-बहनों की त्याग, तपस्या, सेवा और साधना का यह सम्मान है परमात्मा एक, विश्व एक परिवार है: राजयोगिनी उर्मिला दीदी ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय में आन-बान-शान से फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी सामाजिक बदलाव और कुरीतियां मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा रेडियो मधुबन
जरूरतमंदों की मदद करो, वैश्विक शांति के लिए काम करो - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
जरूरतमंदों की मदद करो, वैश्विक शांति के लिए काम करो

जरूरतमंदों की मदद करो, वैश्विक शांति के लिए काम करो

जम्मू और कश्मीर राज्य समाचार

राष्ट्रीय युवा दिवस पर दिया संदेश

शिव आमंत्रण, जम्मू। राजयोग एजुकेशन रिसर्च फाउंडेशन के यूथ विंग ने राष्ट्रीय युवा दिवस पर यूथ फॉर ग्लोबल पीस के युवा राष्ट्रीय परियोजना कार्यक्रम का शुभारंभ किया जिसमें श्री. रमेश कुमार-सीईओ, श्राइन बोर्ड कटरा की श्री माता वैष्णो देवी मुख्य अतिथि थे। लाइन पर अपने संक्षिप्त भाषण में उन्होंने जरूरतमंदों की मदद करके युवाओं को वैश्विक शांति के लिए काम करने के लिए निर्देशित किया।
बीके सुदर्शन बिहान ने युवाओं को प्रेरणा दी, बीके रविंदर ने राजयोग एजुकेशन एंड रिसर्च फाउंडेशन की युवा शाखा का परिचय दिया और बताया, कि कैसे युवा शाखा वैश्विक शांति के लिए युवाओं की मदद कर रही है।
बीके कुसुम लता ने ऑनलाइन मंच का समन्वय किया और इस कार्यक्रम के शुभारंभ के लिए कुछ पल देकर मुख्य अतिथि और प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *