सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
सकारात्मक चिंतन से रह सकते है शारीरिक-मानसिक स्वस्थ - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
सकारात्मक चिंतन से रह सकते है शारीरिक-मानसिक स्वस्थ

सकारात्मक चिंतन से रह सकते है शारीरिक-मानसिक स्वस्थ

राज्य समाचार हरियाणा

गीता महोत्सव में बीके भावना के विचार

शिव आमंत्रण, गुरूग्राम। गुरूग्राम सेक्टर 45 कम्यूनिटी सेंटर में अंतराष्ट्रीय गीता महोत्सव के उपलक्ष्य में हरियाणा योग परिषद आयुष विभाग द्वारा 5 दिवसीय योग एवं ध्यान साधना शिविर का कार्यक्रम रखा गया जिसमें कई धार्मिक, आध्यात्मिक संगठनों के सहयोग से अलग अलग कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए। इसी के अन्तर्गत ब्रह्माकुमारीज को भी आमंत्रित किया गया और उनको सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर बीके भावना ने राजयोग के अभ्यास और सकारात्मक चिंतन से कैसे शारीरिक और मानसिक तौर पर स्वस्थ रह सकते है उसके ऊपर सबको अवगत कराया और साथ साथ राजयोग का भी अभ्यास कराया। स्थानीय सेवाकेंद्र प्रभारी बीके जयंती ने संस्था का परिचय दिया। कार्यक्रम में बीके रंजीता भी उपस्थित थी।
इस कार्यक्रम में राज्य कार्यकारिणी सदस्य सज्जन सिंह यादव, पतंजलि के जिला प्रभारी रमेश जागलान समेत कई विशिष्ट नागरिकों का मुख्य योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *